ऋषि कपूर और इरफान खान के निधन पर कपिल शर्मा का ट्वीट, लिखा- 'दो दिनों में जो चोट दिल को पहुंची है...'

मशहूर कॉमेडियन और बॉलीवुड एक्टर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने भी ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन को लेकर ट्वीट किया है.

ऋषि कपूर और इरफान खान के निधन पर कपिल शर्मा का ट्वीट, लिखा- 'दो दिनों में जो चोट दिल को पहुंची है...'

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने किया ट्वीट

नई दिल्ली:

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के आकस्मिक निधन से अमिताभ बच्चन आमिर खान, सलमान खान, करण जौहर जैसे कई सितारे सदमे में हैं. दिवंगत अभिनेता के लिए शोक संवेदनाएं जताने के लिए सभी सिचारे सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं और अपनी भावनाएं उनके प्रति जाहिर कर रहे हैं. मशहूर कॉमेडियन और बॉलीवुड एक्टर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने भी ऋषि कपूर (Rishi Kapoor Dies) को दुखद समाचार बताया. उन्होंने इस संबंध में ट्वीट कर अपना दुख जताया. कपिल शर्मा के ट्वीट पर फैन्स भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने ट्वीट में लिखा: "बहुत ही दुखद समाचार. कहते हैं समय सब घाव भर देता है. लेकिन इन दो दिनों में जो चोट दिल को पहुंची है. वक्त को भी बहुत वक्त लगेगा. अलविदा ऋषि कपूर जी." कपिल शर्मा ने अपने ट्वीट से बताया कि दो दिनों में बॉलीवुड को दो बड़े झटके लगे और इससे उबरने में समय को भी समय लगेगा.

साल 2018 में  ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को पहली बार कैंसर का पता चला था, जिसके बाद अभिनेता लगभग एक साल तक न्यूयॉर्क में रहे थे. वह ठीक होने के बाद सितंबर 2019 में भारत लौटे थे. भारत में वापसी के बाद भी कपूर का स्वास्थ्य अकसर ध्यान में रहा था. अभिनेता को फरवरी में त्वरित जांच के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर ऋषि कपूर के  निधन की जानकारी दी. अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में बताया कि ऋषि कपूर इस दुनिया को छोड़ कर चले गए हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि मैं टूट चुका हूं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने राज कपूर की फिल्म 'मेरा नाम जोकर' से बॉलीवुड की दुनिया में अपना कदम रखा था. अपने डेब्यू रोल के लिए ऋषि कपूर को नैशनल फिल्म अवॉर्ड से भी नवाजा गया था. इसके बाद वह फिल्म 'बॉबी' में नजर आए थे, जिसमें उन्होंने डिंपल कपाड़िया के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. इस फिल्म के लिए ऋषि कपूर को फिल्मफेयर बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से नवाजा गया था. 

1973 से 2000 के बीच ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने करीब 92 फिल्मों में रोमांटिक एक्टर का किरदार अदा किया है, जिसमें से 36 फिल्म उनकी बॉक्स ऑफिस पर खूब हिट भी रही थी. साल 2000 के बाद ऋषि कपूर अकसर सपोर्टिंग रोल्स में नजर आने लगे, जिसमें 'हम तुम', 'फना', 'नमस्ते लंदन', 'लव आजकल', 'पटियाला हाउस', 'अग्निपथ', 'हाउसफुल टू' और कई फिल्में शामिल हैं.