NDTV Khabar

कपिल शर्मा को मिल गया नया दोस्त, Twitter पर यूं किया इंट्रोड्यूस

कपिल शर्मा के नए शो का प्रोमो आना शुरू हो गया है, और यह जमकर वायरल भी हो रहा है. अब उन्होंने अपने दोस्त का नाम बताया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कपिल शर्मा को मिल गया नया दोस्त, Twitter पर यूं किया इंट्रोड्यूस

कपिल शर्मा

खास बातें

  1. नया शो लेकर आ रहे हैं कपिल
  2. 'फिरंगी' हो गई थी फ्लॉप
  3. टीवी से हैं बड़ी उम्मीदें
नई दिल्ली: कपिल शर्मा के नए शो का प्रोमो आना शुरू हो गया है, और यह जमकर वायरल भी हो रहा है. कॉमेडियन कपिल शर्मा सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के साथ नया शो लाने जा रहे हैं. कपिल ने फिल्मों से ब्रेक लेने का फैसला किया लगता है और वे फिर से अपने पुराने ठिकाने पर लौट रहे हैं. कल ही कपिल के शो का प्रोमो रिलीज हुआ था और कल ही उन्होंने अपने नए दोस्त की तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट कर दी है. जी हां, कपिल को नया दोस्त मिल गया है. यह दोस्त कोई और नहीं चीकू है. चीकू उनका नया डॉगी है.
 
इस एक्ट्रेस ने साड़ी पहनकर लगाए पुशअप्स, वीडियो हो रहा है वायरल

कपिल का नया दोस्त शी जू नस्ल का डॉगी है. कपिल शर्मा ने अपने ट्विटर एकाउंट पर इसका ऐलान कुछ इस तरह से किया हैः "मिलिए चीकू से...यह मेरा नया दोस्त." कपिल ने सोशल मीडिया पर भी अपनी एक्टिविटी बढ़ा दी हैं. लगता है वे छोटे परदे पर बड़ा धमाल करने की तैयारी में हैं. वैसे भी उनका आम आदमी के साथ अच्छा कनेक्शन भी रहा है. 

Video: फिरंगी की टीम से खास मुलाकात



‘भाभीजी घर पर हैं’ के इस एक्टर ने रेखा को लेकर जताई ये इच्छा, आप भी कह बैठेंगे OMG!

टिप्पणियां
कपिल बॉलीवुड में भी हाथ आजमा चुके हैं. कपिल अभी तक दो फिल्में कर चुके हैं. वे अपनी पिछली फिल्म ‘फिरंगी (2017)’ के साथ प्रोड्यूसर भी बन चुके हैं. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना रंग नहीं जमा सकी थी. उनकी पहली फिल्म ‘किस किसको प्यार करूं (2015)’ हिट रही थी. ये कॉमेडी फिल्म थी. कपिल के बारे में ये देखना दिलचस्प होगा कि वे टीवी पर अपनी दूसरी इनिंग के साथ किस तरह की कामयाबी हासिल करते हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement