कपिल शर्मा ने मम्मी से पूछा सवाल, बोले-जब मैं पैदा हुआ था तो खुशी नहीं हुई थी, मिला यह जवाब- देखें Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो का यह अनसेंसर्ड वीडियो यूट्यूब पर जमकर धमाल मचा रहा है. देखें अनदेखा Video

कपिल शर्मा ने मम्मी से पूछा सवाल, बोले-जब मैं पैदा हुआ था तो खुशी नहीं हुई थी, मिला यह जवाब- देखें Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) शो का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • कपिल शर्मा शो का वीडियो वायरल
  • कपिल शर्मा ने अपनी मम्मी से पूछा यह सवाल
  • खूब देखा जा रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में बीते दिनों कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), अनन्या पांडे (Ananya Panday) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) अपनी फिल्म  'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे. अब इस शो का अनसेंसर्ड वीडियो यूट्यूब पर जबरदस्त तरीके से ट्रेंड कर रहा है. इस वीडियो में कपिल शर्मा अपने तीनों मेहमानों के साथ जमकर मस्ती करते दिख रहे हैं. यह वीडियो यूट्यूब पर नंबर 2 पर ट्रेंड कर रहा है.

करीना कपूर से उनकी सास शर्मिला टैगोर बोलीं, कल को विराट-अनुष्का का बेबी होता है तो मीडिया तैमूर को...

देखें वीडियो:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) इस वीडियो में अनन्या पांडे (Ananya Panday) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की बचपन की तस्वीर दर्शकों को दिखाते हैं. तभी उनसे पूछा जाता है कि आपके बचपन की तस्वीर नहीं है. इस सवाल पर कपिल शर्मा अपनी मम्मी से पूछते हैं, "मेरी बचपन का फोटो कहां है. जब मैं पैदा हुआ था तो क्या आपको खुशी नहीं हुई थी." इस पर उनकी मम्मी कहती हैं कि मुझे बहुत खुशी हुई थी. तेरी फोटो भी खिंचाई थी." कपिल शर्मा अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं. इस वीडियो में भी उनका यही अंदाज देखने को मिल रहा है.

लड़की को घूर-घूर कर देख रहे थे कार्तिक आर्यन, उसे आया गुस्सा और फिर...देखें Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो 'द कपिल शर्मा शो' (Kapil Sharma Show) में हर हफ्ते कलाकार अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए आते हैं. आने वाले हफ्ते में सलमान खान (Salman Khan) अपनी फिल्म 'दबंग 3' की टीम के साथ इस शो पर पहुंचने वाले हैं. शो के प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर अभी से वायरल होने लगे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...