NDTV Khabar

कपिल शर्मा के शो पर इस एक्ट्रेस ने पी चाय तो कॉमेडी किंग ने कर डाला ये सवाल- देखें Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में मेहमान आएं और जमकर धमाका न, ऐसा हो ही नहीं सकता. इस हफ्ते ईशा गुप्ता (Esha Gupta) और अनुपम खेर (Anupam Kher) के साथ मस्ती करेंगे कपिल शर्मा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कपिल शर्मा के शो पर इस एक्ट्रेस ने पी चाय तो कॉमेडी किंग ने कर डाला ये सवाल- देखें Video

Kapil Sharma Video: 'द कपिल शर्मा शो' में यूं हुई जमकर मस्ती

खास बातें

  1. कपिल शर्मा का वीडियो हुआ वायरल
  2. ईशा गुप्ता आएंगी शो में
  3. अनुपम खेर भी करेंगे शिरकत
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में मेहमान आएं और जमकर धमाका न, ऐसा हो ही नहीं सकता. ऐसा ही कुछ कपिल शर्मा के आने वाले एपिसोड में भी नजर आएगा. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में अनुपम खेर (Anupam Kher) और ईशा गुप्ता (Esha Gupta) शिरकत करेंगे. कपिल शर्मा इस शो में न सिर्फ शो के मेहमानों के साथ मस्ती करेंगे बल्कि दर्शकों की टांग खींचने से भी बाज नहीं आएंगे. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो 'द कपिल शर्मा शो' के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिनमें कपिल शर्मा के ढेर सारे जोक्स नजर आ रहे हैं.  

Bharat Box Office Collection Day 10: सलमान खान की फिल्म ने 10वें दिन भी की धांसू कमाई, कमाए इतने करोड़


'मोदी विरोधी' सुपरस्टार के साथ सेल्फी खिंचवा रही थी फीमेल फैन तभी आया पति और फिर...
 

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के सोनी टीवी पर आने वाले 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' का एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में कपिल शर्मा दर्शकों में बैठे स्कूल के बच्चों से चुटकी ले रहे हैं. कपिल शर्मा बच्चों से पूछते हैं कि कहां से आए हैं ये हरे पीले कपड़ों वाले बच्चे तो वे बताते हैं कि पटना से. इस पर कपिल शर्मा कहते हैं कि चलो इंजॉय करो, फिर मौका नहीं मिलेगी. इसके बाद वे शो में मौजूद अर्चना पूरन सिंह की ओर अपने जोक्स की बौछार छोड़ते हैं और तंज कसते हैं कि वे दूसरी बार मेकअप कर रही हैं. 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बबीताजी के घर नहाने पहुंचे जेठालाल तो अय्यर का हुआ बुरा हाल

टिप्पणियां

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में आईं मेहमान ईशा गुप्ता (Esha Gupta) को लेकर भी कपिल मजाक करते हैं. अनुपम खेर के लिए चाय आती है तो ईशा गुप्ता के लिए भी चाय मंगाई जाती है. इस पर कपिल शर्मा मजाक करते हुए कहते हैं कि मैंने पहली बार किसी हीरोइन को चाय पीते हुए देखा है. इस तरह कपिल शर्मा ईशा गुप्ता के साथ मजाक करने का मौका भी नहीं चूकते. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement