कपिल शर्मा के शो में सुनिधि चौहान के गानों का यूं उड़ा मजाक, सिंगर ने फिर दिया ऐसा रिएक्शन- देखें Video

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो के कोस्टार कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) मशहूर सिंगर सुनिधि चौहान (Sunidhi Chauhan) के सामने ही उनके गाने का मजाक उड़ाते हैं, जिसपर वह दमदार रिएक्शन देती हैं.

कपिल शर्मा के शो में सुनिधि चौहान के गानों का यूं उड़ा मजाक, सिंगर ने फिर दिया ऐसा रिएक्शन- देखें Video

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में सुनिधि चौहान के गानों का उड़ा मजाक

खास बातें

  • 'द कपिल शर्मा शो' में सुनिधि चौहान के गानों का उड़ा मजाक
  • सुनिधि चौहान ने दिया ऐसा रिएक्शन
  • 'द कपिल शर्मा शो' का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

The Kapil Sharma Show: कॉमेडी के किंग यानी कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने कार्यक्रम 'द कपिल शर्मा शो' से हर बार कोई न कोई धमाका जरूर करते हैं. खास बात तो यह है कि 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) का वीडियो शो के रिलीज होने से पहले ही वायरल होने लगता है. ऐसा ही दृश्य इस बार भी देखने को मिल रहा है. दरअसल, इस बार भी 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है. इस वीडियो में शो के कोस्टार कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) मशहूर सिंगर सुनिधि चौहान (Sunidhi Chauhan) के सामने ही उनके गाने का मजाक उड़ाते हैं, जिसपर सिंगर काफी मजेदार रिएक्शन देती हैं. 'द कपिल शर्मा शो' का यह वीडियो देखकर कोई भी हंस-हंस कर लोट-पोट हो जाएगा. 

Pal Pal Dil Ke Paas: बॉलीवुड एक्टर का ट्वीट हुआ वायरल, बोले- यकीन नहीं हो रहा सनी देओल ने ये फिल्म...


वीडियो में 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) की सपना आते ही सुनिधि चौहान (Sunidhi Chauhan) से 'बुमरो' मसाज के बारे में बताती हैं. इसपर सुनिधि चौहान मसाज के बारे में उनसे पूछती हैं. इसके जवाब में कृष्णा अभिषेक उन्हें बताते हैं कि पहले वह कस्टमर को तेल लगाकर उसे अंधेरे में खड़ा कर देते हैं और उसे डराते हैं. कृष्णा का यह जवबा सुनकर सुनिधि हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाती हैं. वहीं, दूसरी और एक्ट्रेस दिव्या दत्ता और अर्चना पूरन सिंह के ठहाकों से भी शो गूंज उठता है. 

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने जवाहरलाल नेहरू पर साधा निशाना, तो स्वरा भास्कर ने यूं दिया जवाब...

बता दें कि 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में इस बार बॉलीवुड एक्टर संजय सूरी, एक्ट्रेस दिव्या दत्ता और सिंगर सुनिधि चौहान फिल्म झलकी का प्रमोशन करने आए हैं. उनकी यह फिल्म इसी महीने 27 तारीख को रिलीज हो रही है. वहीं, कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कार्यक्रम द कपिल शर्मा शो की बात करें तो यह टीआरपी की रेस में हमेशा आगे रहता है. अपने कंटेंट और कलाकारों की एक्टिंग के जरिए द कपिल शर्मा हर हफ्ते दर्शकों को खूब हंसाता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...