NDTV Khabar

कपिल शर्मा पर इस एक्ट्रेस ने लगाया ढंग से बिहेव न करने का आरोप, बोलीं- ऐसे लोगों को बहुत...Video Viral

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) कपिल शर्मा (Kapil Sharma) पर ढंग से बिहेव न करने का आरोप लगाती दिखाई दे रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कपिल शर्मा पर इस एक्ट्रेस ने लगाया ढंग से बिहेव न करने का आरोप, बोलीं- ऐसे लोगों को बहुत...Video Viral

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) पर एक्ट्रेस ने लगाया सही से बिहेव न करने का आरोप

खास बातें

  1. द कपिल शर्मा शो में एक्ट्रेस ने लगाया कॉमेडी किंग पर आरोप
  2. एक्ट्रेस ने कहा कि ऐसे लोगों को तो...
  3. कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

The Kapil Sharma Show: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का कार्यक्रम टीवी पर धमाल मचाने के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खूब धमाल मचाता है. इस हफ्ते कॉमेडी किंग के शो में 'मरजावां' (Marjaavaan) के कलाकार सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra), रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh), तारा सुतारिया और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) फिल्म का प्रमोशन करने आएंगे. इससे जुड़ा 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है. लेकिन हैरान करने वाली बात तो यह है कि वीडियो में रकुल प्रीत सिंह कपिल शर्मा से कह रही हैं कि उन्होंने स्कूल में बहुत से लड़कों को पीटा है, जो सही से व्यवहार नहीं करते, बिल्कुल कपिल शर्मा की तरह. 'द कपिल शर्मा शो' का यह वीडियो खूब ध्यान खींच रहा है. 

मलाइका अरोड़ा ने बेटे अरहान खान को लेकर खोला राज, कहा- वो मेरा सब कुछ है, लेकिन...


'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि जहां खूबसूरत लड़कियां होती हैं, वहां लड़ाइयां होती हैं. इसके बाद उन्होंने एक्ट्रेस रकुल प्रीत से पूछा कि क्या आपके वजह से कभी स्कूल में लड़ाइयां हुई हैं. इसपर रकुल प्रीत ने कहा, "लड़ाइयां नहीं हुई थीं, लेकिन मैने कुछ लड़कों जरूर पीटा है, जो ढंग से बिहेव नहीं करते, बिल्कुल आपकी तरह." रकुल प्रीत की बातें सुनकर कपिल शर्मा के एक्सप्रेशंस देखने लायक होते हैं. वहीं, शो में मौजूद बाकी लोग एक्ट्रेस की बातें सुनकर हंसने लगते हैं. 

अनुष्का शर्मा ने किया विराट कोहली से जुड़ा खुलासा, बोलीं- मैं अगर उनके कपड़े पहन लेती हूं तो...

बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) की 'मरजावां' (Marjaavaan) इसी महीने 22 तारीख को रिलीज हो रही है. इस फिल्म में सिद्धार्थ और रितेश देशमुख के अलावा तारा सुतारिया (Tara Sutaria) और रकुल प्रीत (Rakul Preet Singh) भी अहम भूमिका में नजर आएंगी. इस फिल्म में रितेश देशमुख विलेन का किरदार निभाने वाले हैं. एक विलेन के बाद सिद्धार्थ और रितेश देशमुख दूसरी बार पर्दे पर साथ नजर दिखाई देंगे. वहीं, 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) की बात करें तो शो अपने किरदारों और जोक्स से हमेशा दर्शकों का खूब मनोरंजन करता है. 

टिप्पणियां

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement