कपिल शर्मा के शो में 'भूरी' और 'चंदू' कर रहे थे रोमांस तभी हुआ कुछ ऐसा... देखें Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) शो का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग हंस-हंसकर लोटपोट हो रहे हैं.

कपिल शर्मा के शो में 'भूरी' और 'चंदू' कर रहे थे रोमांस तभी हुआ कुछ ऐसा... देखें Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • कपिल शर्मा शो का वीडियो वायरल
  • ट्विटर पर शेयर किया गया वीडियो
  • आने वाले एपिसोड का है वीडियो
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) से दर्शकों को खूब हंसा रहे हैं. उनका शो टीआरपी की रेस में भी आगे हैं. कपिल शर्मा शो के आने वाले एपिसोड के प्रोमो वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया जाता है. इस बार भी कपिल शर्मा  (Kapil Sharma)  शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि 'चंदू' यानी चंदन प्रभाकर और 'भूरी' यानी सुमोना चक्रवर्ती रोमांस करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को सोनी टीवी के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) शो का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी ने किया धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के इस एपिसोड में देखा जा सकता है कि चंदू और भूरी रोमांस कर रहे हैं तभी भूरी बाल्टी से पानी की छींटे चंदू पर मारती है और वो चकित रह जाते हैं. इस वीडियो को शेयर करने के साथ-साथ एक कैप्शन भी दिया गया है, जिसमें लिखा है: 'भूरी और चंदू का सेंसेनल परफॉर्मेंस. क्या ये चंदू का सपना था या सच? अब इस एपिसोड को देखने के बाद ही पता लगेगा कि चंदू और भूरी सच में परफॉर्म कर रहे थे या चंदू सपना देख रहा था.
 

'दे दे प्यार दे' फिल्म के प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंचे अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत, किया ये खुलासा..

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने जब से छोटे पर्दे पर वापसी की है तब से ही उन्होंने इस शो के जरिए धमाल मचा दिया है. इस शो में कपिल शर्मा सहित शो के सारे कलाकार अपनी कॉमेडी टाइमिंग से सभी को खूब हंसा रहे हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के वीडियो भी वायरल होते रहते हैं. भूरी और चंदू का यह वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...