NDTV Khabar

Viral Video: कपिल शर्मा के घर बधाई देने पहुंचे इन लोगों ने बांधा समां, मम्मी और पत्नी के साथ यूं किया डांस

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के घर बधाई देने पहुंचे लोगों ने अपने डांस से समां बांध दिया. उन्होंने उनकी पत्नी और मम्मी के साथ भी खूब डांस किया. अब ये वीडियो टिकटॉक (TikTok Video) पर धूम मचा रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Viral Video: कपिल शर्मा के घर बधाई देने पहुंचे इन लोगों ने बांधा समां, मम्मी और पत्नी के साथ यूं किया डांस

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के वीडियो ने टिकटॉक (TikTok) पर मचाई धूम

खास बातें

  1. कपिल शर्मा के घर का वीडियो वायरल
  2. घर पर बधाई देने वालों ने बांधा समां
  3. खूब वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की शादी के बाद के कुछ वीडियो टिकटॉक (TikTok Video) पर जमकर धमाल मचा रहे हैं. वायरल हो रहे ये वीडियो उनकी पोस्ट वेडिंग के हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी की खुशी में उनके घर पर 'किन्नर' डांस कर रहे हैं. टिकटॉक (Kapil Sharma Vieal Video on TikTok) पर कपिल शर्मा की शादी के वीडियो खूब देखे जा रहे हैं. कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) से 12 दिसंबर को शादी की. ये शादी पूरे पंजाबी स्टाइल में हुई थी, जिसमें जागो रस्म, जागरण, गुरुद्वारे में आनंद कारज और रिसेप्शन हुआ था. 

Bhojpuri Cinema: काजल राघवानी ने खेसारी लाल यादव के साथ की ऐसी शरारात, बेरुखी से बोले- क्या...देखें Video


कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की शादी में उनके करीबी दोस्त और 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के कलाकार शादी में शामिल हुए थे. टिकटॉक (TikTok) पर वायरल हो रहे इन वीडियो में देखा जा सकता है कि उनकी मम्मी और पत्नी गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) किन्नरों के साथ डांस कर रहे हैं. शादी के बाद उनके घर में धूम मची हुई है. कपिल शर्मा के वीडियो वैसे भी धूम मचाने के लिए जाने जाते हैं.

War Box Office Collection Day 14: ऋतिक और टाइगर की फिल्म 'वॉर' ने चौदहवें दिन मचाया तहलका, कमा डाले इतने करोड़

बता दें, कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपनी प्रेमिका गिन्नी चतरथ से पारंपरिक पंजाबी रीति-रिवाज से शादी की. कपिल शर्मा अपनी शादी में ग्रीन कलर की शेरवानी और क्रीम कलर की पगड़ी पहनी हुई थी. साथ ही कपिल ने हाथ में कृपाण लिया हुआ था. उनकी पगड़ी में तीन कलगी लगी थी. वहीं उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) ने लाल और गोल्डन रंग की लहंगा और चोली पहन रखी थी. कपिल (Kapil Sharma) देरी से विवाह स्थल पर पहुंचे. दुल्हन गिन्नी पारंपरिक परिधान में माथा पट्टी, नथ और ईयरिंग्स के साथ लेयर्ड नेकपीस में दिखाई दी थीं. कपिल ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की पहली तस्वीर भी शेयर की थी.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement