कपिल शर्मा ने किया सलमान खान का वेलकम तो भाईजान ने कर दी बोलती बंद, कहा- मेरे ही शो में मेरा ही स्वागत...देखें Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) सलमान खान (Salman Khan) का शो में आते ही उनका स्वागत करते हैं, तो उन्हें भाईजान से जबरदस्त जवाब मिलता है. इसके अलावा कपिल शर्मा वीडियो में अरबाज खान को चैलेंज करते नजर आ रहे हैं.

कपिल शर्मा ने किया सलमान खान का वेलकम तो भाईजान ने कर दी बोलती बंद, कहा- मेरे ही शो में मेरा ही स्वागत...देखें Video

सलमान खान (Salman Khan) ने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को दिया जबरदस्त जवाब

खास बातें

  • कपिल शर्मा ने 'द कपिल शर्मा शो' में किया सलमान का स्वागत
  • भाईजान ने दिया कपिल शर्मा को जबरदस्त जवाब
  • 'द कपिल शर्मा शो' का वीडियो बटोर रहा है सुर्खियां
नई दिल्‍ली:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने कार्यक्रम 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करने के साथ ही लोगों को खूब हंसाते हैं. 'द कपिल शर्मा शो' में इस बार सलमान खान, अरबाज खान, प्रभु देवा सहित 'दबंग 3' (Dabangg 3) के सभी कलाकार शो में आने वाले हैं. लेकिन हाल ही में इससे जुड़ा एक धमाकेदार और हैरान करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जैसे ही कपिल शर्मा सलमान खान (Salman Khan) का स्वागत करते हैं, तो उन्हें सलमान खान से जबरदस्त जवाब मिलता है. इसके अलावा कपिल शर्मा वीडियो में अरबाज खान को चैलेंज करते नजर आ रहे हैं. 

शाहरुख खान से प्रेरित होकर यह शख्स बना एक्टर, बोले 'काश मिल सकता' तो किंग खान ने यूं किया रिप्लाई

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के इस वायरल वीडियो में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने सलमान खान (Salman Khan) के एंट्री करते ही कहा कि शो में आपका स्वागत है. इस पर जवाब देते हुए सलमान खान ने कहा, "मेरा क्यों स्वागत कर रहे हो, मेरे खुद के शो में." इसके बाद कपिल शर्मा अरबाज खान (Arbaz Khan) को चैलेंज देते हैं और कहते हैं, 'आप प्रोड्यूसर हो, लेकिन डेरिंग प्रोड्यूसर नहीं. सलमान खान को तो हर कोई लॉन्च कर देता है, हिम्मत है तो मुझे लॉन्च करके दिखाओ.' कपिल शर्मा की इन बातों को सुनकर सलमान खान हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाते हैं. इसके अलावा कृष्णा अभिषेक शो में जैकी श्रॉफ बनकर आते हैं और प्रभु देवा से कहते हैं कि मेरा बच्चा है तू. लेकिन जैसे ही वह सलमान खान के पास पहुंचते हैं, वह कहते हैं 'भाई आपका बच्चा हूं मैं.' 

परेश रावल ने नागरिकता संशोधन बिल पर किया Tweet, बोले- अब NRC आने वाला है...

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) से इतर कपिल शर्मा के फैंस के लिए एक और खुश खबरी है. दरअसल, कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और गिन्नी चतरथ के घर में नन्ही परी ने जन्म लिया है. इस बात की जानकारी खुद कॉमेडी किंग ने ट्वीट कर दी है. इसके अलावा 'दबंग 3' (Dabangg 3) की बात करें तो यह फिल्म इसी महीने 20 तारीख को रिलीज हो रही है. इस फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) के साथ-साथ सोनाक्षी सिन्हा और सई मांजरेकर ने भी मुख्य भूमिका अदा की है. फिल्म को सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले तैयार किया गया है, वहीं इसका निर्देशन प्रभु देवा ने किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...