NDTV Khabar

कपिल शर्मा के शो पर लगा भोजपुरी तड़का, निरहुआ-खेसारी और आम्रपाली ने जमकर की मस्ती, देखें Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो की शूटिंग का एक वीडियो पिछले दिनों खासा वायरल हुआ था. जहां निरहुआ (Dinesh Lal Nirahua),खेसारी (Khesari Lal Yadav) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey)जबरदस्त मस्ती करते दिखाई दे रहे थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कपिल शर्मा के शो पर लगा भोजपुरी तड़का, निरहुआ-खेसारी और आम्रपाली ने जमकर की मस्ती, देखें Video

The Kapil Sharma Show पर पहुंचे भोजपुरी फिल्म स्टार

नई दिल्ली:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो की शूटिंग का एक वीडियो पिछले दिनों खासा वायरल हुआ था. जहां निरहुआ (Dinesh Lal Nirahua),खेसारी (Khesari Lal Yadav) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey), दी कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) के सेट पर जबरदस्त मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद कपिल (Kapil Sharma) और भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Films) के फैन्स के बीच इस एपिसोड के ऑन एयर होने की बेकरारी सोशल मीडिया पर देखते ही बन रही थी. अब इस एपिसोड का प्रोमो सामने आया है, जहां मस्ती के फुल डोज की एक झलक दिखाई दे रही है. सोनी के आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के इस एपिसोड के प्रोमो को अपलोड किया गया है. 

Kapil Sharma शो में गणेश आचार्य और रेमो डीसूजा ने पहनी साड़ी, फिर किया धमाकेदार डांस...देखें Video


कपिल शर्मा बने शत्रुघ्न सिन्हा तो कृष्णा बने अमिताभ बच्चन, फिर हुआ कुछ ऐसा कि मच गया हंगामा...देखें Video

वीडियो में कपिल शर्मा (Kapil Sharma),भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Films) के स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) से पूछते हैं कि ऐसा सुना गया है कि आपका नाम पहले शत्रुघ्न (Shatrughan)था. इस सवाल के जवाब में खेसारी (Khesari Lal Yadav)ने बताया कि उनका नाम पहले शत्रुघ्न (Shatrughan) था, लेकिन ज्यादा बोलने की बीमारी की वजह से उनका नाम खेसारी (Khesari) पड़ गया. इस दौरान खेसारी ने कपिल (Kapil Sharma) की भी खूब फिरकी ली और कहा कि मुझे भी आपकी तरह बहुत बोलने की बीमारी थी. कहीं भी बोलने लग जाता था, इसलिए लोगों ने मेरा नाम खेसरिया रख दिया. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) भी भोजपुरी स्टार संग मौज-मस्ती के फूल मूड में नजर आए. वहीं एक दर्शक ने आम्रपाली दुबे (Aamprapali Dubey) के लिए एक गाना गाना भी गाया. गाने में जैसे ही दर्शक ने जैसे ही आम्रपाली के साथ फ्लर्ट किया तो कपिल शर्मा और दिनेश लाल निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) अपनी सीट छोड़कर उठ गए और उस दर्शक के साथ मस्ती करते नजर आए. 

टिप्पणियां

Kapil Sharma ने अक्षय कुमार के सामने परिणीति चोपड़ा से किया फ्लर्ट, एक्ट्रेस ने यूं दिया जवाब...देखें Video

इससे पहले वायरल हुए वीडियो में दिनेश लाल निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua), भोजपुरी हिंट सॉन्ग गाते दिखाई दिए थे. जिस पर न सिर्फ दर्शक झूम उठे थे. कपिल शर्मा भी डांस करते नजर आए थे. गौर हो कि कपिल के शो की टीआरपी पिछले दिनों गिरी थी लेकिन कपिल ने रेट्रो अंदाज में इसकी वापसी की. अब एक बार फिर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो टीआरपी की रेस में अपनी मौजूदगी दर्ज करा रहा है.    



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement