NDTV Khabar

कपिल शर्मा को बिरयानी खिलाना सानिया मिर्जा को पड़ा था महंगा, कॉमेडी किंग ने कर दिए थे बर्तन गायब- देखें Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में सानिया मिर्जा उनकी बोलती बंद करने आ रही हैं. टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा अपनी बहन अनम मिर्जा के साथ इस वीकेंड में 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आएंगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कपिल शर्मा को बिरयानी खिलाना सानिया मिर्जा को पड़ा था महंगा, कॉमेडी किंग ने कर दिए थे बर्तन गायब- देखें Video

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा के शो में पहुंची सानिया मिर्जा

खास बातें

  1. कपिल शर्मा के शो में आईं सानिया मिर्जा
  2. बिरयानी को लेकर खोला ये राज
  3. कपिल शर्मा का हुआ बुरा हाल
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में सानिया मिर्जा उनकी बोलती बंद करने आ रही हैं. टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा अपनी बहन अनम मिर्जा के साथ इस वीकेंड में 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में नजर आएंगी. सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की अच्छी दोस्ती है. सानिया मिर्जा ने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) से शिकायत की कि वे शादी के बदल गए हैं. हैदराबाद में जन्मीं और पली-बढ़ी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) की हैदराबादी हिंदी पर अच्छी कमांड है, लेकिन उन्हें लगता है कि उनकी बहन अनम स्थानीय भाषा बोलने में ज्यादा माहिर हैं. सानिया को लगता है कि हैदराबाद के लोग आम तौर पर स्वभाव से थोड़े सुस्त होते हैं और आलसी भी होते हैं, इसलिए वे शब्दों को खाकर समाप्त कर देते हैं और सभी हिंदी शब्दों के संक्षिप्त रूप देते हैं, जैसे आइकु, जाइकु, आदि.

कंगना रनौत की बहन ने 'मणिकर्णिका' पर कृष को दी नसीहत, बोलीं- लातों के भूत बातों से नहीं मानते


Death Anniversary Of Mahatma Gandhi: महात्मा गांधी ने आजादी को लेकर जताई थी ये चिंता, पढ़ें 5 दमदार बातें

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में हैदराबादी बिरयानी का जिक्र आएगा और सानिया मिर्जा इसे लेकर दिलचस्प वाकया भी शेयर करेंगी. कपिल शर्मा ने सानिया मिर्जा को धन्यवाद दिया कि वह और उनकी टीम हैदराबाद में थे, तो उन्होंने उन्हें अब तक की सबसे टेस्टी बिरयानी में से एक खिलाई, जिस पर सानिया तुरंत चुटकी लेती हैं और उन्हें बताती हैं, “आपने अभी तक बर्तन वापस नहीं किए हैं और वे मुझसे इसके बारे में पूछते रहते हैं."

जब इस सुपरस्टार ने 25 साल छोटी पत्नी से कहा- डांस करके दिखलाओ...फिर हुआ कुछ ऐसा हाल

दिलबर गर्ल नोरा फतेही के Belly Dance ने मचाया धमाल, बार-बार देखा जा रहा है Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में पूरी घटना को विस्तार से याद करते हैं और कहते हैं, “हम हैदराबाद गए थे और बिरयानी खाना चाहते थे. हमने सानिया से सबसे अच्छी जगह के बारे में पूछताछ करने के लिए कॉल किया, जहां से हम ऑर्डर कर सकते हैं. सानिया उस समय दुबई में थीं. लेकिन उन्होंने हम सभी के लिए लजीज बिरयानी की व्यवस्था की. हमने इसे हर कमरे में भेज दिया और इसके अंत तक, स्टाफ सहित होटल में हर किसी को बिरयानी की खुशबू आ रही थी. लेकिन इस चक्कर में कुछ बर्तन खो गए थे. हमने सोचा कि हम बिरयानी के बिल के साथ इसका निबटारा कर देंगे. लेकिन बिरयानी लाने वाले ने अपने बर्तनों के बारे में पूछना शुरू कर दिया.” इस तरह कपिल शर्मा के शो में कमाल-धमाल मजा आने वाला है.

टिप्पणियां

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement