NDTV Khabar

करण जौहर ने किरण खेर की ड्रेस का उड़ाया मजाक, तो बोलीं- तू क्या कपड़े पहन कर आता है! देखें Video

बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों में से एक डायरेक्टर व प्रोड्यूसर करण जौहर इन दिनों कलर्स पर आने वाले रिएलिटी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' में जज की भूमिका में हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
करण जौहर ने किरण खेर की ड्रेस का उड़ाया मजाक, तो बोलीं- तू क्या कपड़े पहन कर आता है! देखें Video

इंडियाज गॉट टैलेंट के सेट पर किरण खेर

खास बातें

  1. करण जौहर ने पोस्ट किया वीडियो
  2. मलाइका-किरण का उड़ाया मजाक
  3. फिर कुछ ऐसे लगाई क्लास
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों में से एक डायरेक्टर व प्रोड्यूसर करण जौहर इन दिनों कलर्स पर आने वाले रिएलिटी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' में जज की भूमिका में हैं. उनके साथ एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा व किरण खेर भी कंटेस्टेंट को जज कर रही हैं. फिलहाल शो में जब भी खाली वक्त होता है तो करण जौहर अपने इंस्टाग्राम के लिए मजेदार वीडियो बनाना शुरू कर देते हैं. फिलहाल अब एक और वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह मलाइका और किरण खेर से मजाक करते हुए दिखे.  'इंडियाज गॉट टैलेंट' के 8वें सीजन में करण जौहर अक्सर अपने साथ के जजों को तंग करते दिखे हैं. इस वीडियो में भी उन्होंने मलाइका और किरण के ड्रेस पर कमेंट किया तो उल्टा जवाब सुनने को मिल गया.

रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण की शादी का पहला Video आया सामने, दिखी ऐसी सजावट


करण जौहर ने वीडियो की शुरुआत मॉर्निंग मल्ला (मलाइका) कहते हुए शुरू किया. करण ने कहा- ''शानदार बाल, चमकदार ड्रेस... बियॉन्से की तरह लग रही हो... तुम्हें क्या लगता है?'' इस पर मलाइका अरोड़ा ने जवाब दिया, 'जलने की जरूरत नहीं, मेरे पास बियॉन्से से बेहतर बॉडी है.' इसके बाद करण अपने दूसरे कलीग जज किरण खेर के पास जाते हैं और कहते हैं कि 'करवाचौथ के लिए आप थोड़ी लेट नहीं हो गई! क्या कहती हैं आप?' इस पर किरण ने पलटकर जवाब देते हुए कहा- 'चुप हो जाओ करण... तुम हमेशा बकवास करते रहते हो. तू क्या कपड़े पहनकर आता है.' 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

निरहुआ के नए गाने ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, वायरल हो गया Video

टिप्पणियां

किरण ने आगे कहा, 'कल तू पहनकर आया था ऐथलीजर... जिसे देखकर मुझे सीजर होने वाला था और आज तूने क्या हीरो का ड्रेस पहनकर आ गया.' फिलहाल करण और किरण के बीच हुई तू-तू, मैं-मैं देखने के बाद आप भी मुस्कुरा पड़ेंगे. करण जौहर द्वारा पोस्ट की गई इंस्टाग्राम वीडियो पोस्ट को 24 घंटे में 10 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. करण जौहर इन दिनों डायरेक्शन से ज्यादा प्रोड्यूसिंग में काम करते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

...और भी हैं भोजपुरी से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement