NDTV Khabar

टीवी एक्टर करण कुंद्रा बोले, 'इस फिल्म ने पाकिस्तान में रिकॉर्ड तोड़ दिए...'

एक्ट्रेस करण कुंद्रा ने फिक्शन-नॉन फिक्शन, टेलीविजन या फिल्मों की अलग-अलग दुनिया में काम किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
टीवी एक्टर करण कुंद्रा बोले, 'इस फिल्म ने पाकिस्तान में रिकॉर्ड तोड़ दिए...'

टीवी एक्टर करण कुंद्रा (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. करण कुंद्रा ने बोली ये बात
  2. करियर को लेकर गंभीर
  3. टीवी के मशहूर कालक
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस करण कुंद्रा ने फिक्शन-नॉन फिक्शन, टेलीविजन या फिल्मों की अलग-अलग दुनिया में काम किया है. वह अच्छा काम कर रहे हैं और उन्हें यह कहने में संकोच नहीं है कि वह उन कई कलाकारों की अपेक्षा ज्यादा बेहतर कर रहे हैं और ज्यादा पैसा कमा रहे हैं, जो फिल्मों के जरिए प्रसिद्धि और पैसा कमाने की जुगत में लगे हुए हैं. इस साल की शुरुआत में बॉलीवुड फिल्म '1921' में मुख्य नायक का किरदार निभाने वाले करण छोटे पर्दे पर एकता कपूर के आगामी शो 'दिल ही तो है' से वापीस कर रहे हैं और उन्हें खुशी है कि वह इन सबके बीच संतुलन कायम करने में सफल रहे हैं.

विक्रम भट्ट की फिल्म ‘1921’ से बॉलीवुड में एंट्री कर रहे हैं ‘रोडीज राइजिंग’ के करण कुंद्रा

करण ने यहां अपने नए शो के सेट पर बताया, "मैं इसे अच्छे से कर रहा हूं. मैंने करियर में इस बात को अच्छे से समझ लिया था कि अगर कोई कुछ कर रहा है तो इसका मतलब यह नहीं कि आपको भी उसी की राह पर चलना है. वह आपको अनुगामी बना देता है न कि नेतृत्वकर्ता. मुझे अपनी राह खुद बनानी है." उन्होंने इसका जिक्र किया कि फिक्शन शो करने के बाद उन्होंने क्राइम शो 'गुमराह' किया. 


अभिनेता ने कहा कि लोग उनसे पूछा करते थे कि वह क्राइम शो की मेजबानी क्यों करना चाहते हैं, लेकिन उन्होंने 'गुमराह' किया और इसे पसंद किया गया. जब उन्होंने फिल्में करनी शुरू की तो लोगों ने कहा कि वह फिल्मों में अच्छा कर रहे हैं तो फिर टीवी में वापस क्यों आना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि फिर भी टीवी में वापस आएं और बेहतर काम किया. करण ने कहा, "मैंने अपने मुख्य किरदार वाली हिट फिल्म दी. मेरी फिल्म ('1921') ने पाकिस्तान में रिकॉर्ड में तोड़ दिए. ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि वहां के लोग मेरे फिक्शन शो खूब देखते हैं. मैं अपनी राह खुद बना रहा हूं. मैं शायद खुद की बड़ाई करता मालूम पड़ रहा हूं, लेकिन मैं बहुत अच्छा काम कर रहा हूं."

1921 Trailer: 'द कंजूरिंग' और 'राज़' का Mixture लगती है यह फिल्म, जरीन खान ने उठाया डराने का जिम्मा

टिप्पणियां

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के शो 'दिल ही तो है' करने के पीछे का कारण उन्होंने इसकी कहानी का लीक से हटकर होना बताया और कहा कि इसकी अभिनेत्री न तो रोती है और न किसी से दया की भीख मांगती है.

(इनपुट आईएएनएस से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement