NDTV Khabar

ट्रोल होने पर भड़के टीवी एक्टर करण पटेल, कहा- 'मैं आपको जेल भेज सकता हूं लेकिन...'

सोशल मीडिया पर ट्रोल्स का सामना कर रहे अभिनेता करण पटेल का मानना है कि उन्हें लगता है कि उनके बारे में कई गलत धारणाएं हैं.

190 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
ट्रोल होने पर भड़के टीवी एक्टर करण पटेल, कहा- 'मैं आपको जेल भेज सकता हूं लेकिन...'

टीवी एक्टर करन पटेल

खास बातें

  1. करण पटेल ने दिया करारा जवाब
  2. ट्रोल होने के बाद करण
  3. दी जेल भेजने की नसीहत
नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर ट्रोल्स का सामना कर रहे अभिनेता करण पटेल का मानना है कि उन्हें लगता है कि उनके बारे में कई गलत धारणाएं हैं. उनका कहना है कि लोगों को उनके बारे में कोई भी विचार बनाने से पहले उन्हें व्यक्ति के रूप में जान लेना आवश्यक है. सोशल मीडिया पर करण की शारीरिक बनावट के साथ अभिनय कौशल को लेकर मजाक बनाया जा रहा है. उन्होंने ट्रोल करने वाले लोगों को एक संदेश दिया. 

'ये हैं मोहब्‍बतें' में फिर दिखेगा विदेश, फ्लाइट में अपने असली पार्टनरों के साथ दिखे रमन और इशिता

करण ने कहा, आपको लगता है कि मैं लोगों का सम्मान नहीं करता और मैं अभिमानी हूं, फिर आप मुझे अपनी असली पहचान से ट्रोल क्यों नहीं करते? आप मुझे ट्रोल करते हैं, तो क्या इसकी वजह है कि आप मुझसे नफरत करते हैं या इससे आपको संतुष्टि मिलती है? किसी को बिना जाने-पहचाने उसके बारे में विचार ना बनाएं.

'ये हैं मोहब्‍बतें' के एक्‍टर करण पटेल ने कपिल शर्मा की घटना से दी सीख, 'पैर जमीन पर रखने चाहिए'

उन्होंने कहा, अगर कोई आपके परिवार के लिए ऐसा कहे, तो आपकी प्रतिक्रिया क्या होगी? मुझे आपको सलाखों के पीछे भेजना आसान है, लेकिन मैं ऐसा नहीं करूंगा क्योंकि इससे आपके परिवार को चोट पहुंचेगी और मैं यहां अपने लिए हूं और इसलिए मुझे पता है कि वे आपको पीड़ित देखकर कैसा महसूस करेंगे. अभिनेता ने टीवी शो 'ट्रोल पुलिस' पर इस मुद्दे के बारे में बात की. इसका प्रसारण शनिवार को एमटीवी पर होगा.

टिप्पणियां
(इनपुट आईएएनएस से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement