NDTV Khabar

करण वाही दिव्यांका त्रिपाठी को करेंगे रिप्लेस, 'द वॉइस' की करेंगे मेजबानी

करण वाही (Karan Wahi) को टीवी शो 'द वॉइस (The Voice)' के आगामी वीकेंड एपिसोड्स की मेजबानी करने के लिए अनुबंधित किया गया है. शो के शुरू होने के बाद से अब तक इसे दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) होस्ट करती रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
करण वाही दिव्यांका त्रिपाठी को करेंगे रिप्लेस, 'द वॉइस' की करेंगे मेजबानी

'द वॉइस' को होस्ट करेंगे करण वाही (Karan Wahi)

खास बातें

  1. करण वाही करेंगे 'द वॉइस' को होस्ट
  2. दिव्यांका त्रिपाठी की लेंगे जगह
  3. बॉलीवुड फिल्म भी कर चुके हैं करण
नई दिल्ली:

एक्टर करण वाही (Karan Wahi) को टीवी शो 'द वॉइस (The Voice)' के आगामी वीकेंड एपिसोड्स की मेजबानी करने के लिए अनुबंधित किया गया है. शो के शुरू होने के बाद से अब तक इसे दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) होस्ट करती रही हैं. व्यक्तिगत प्रतिबद्धताओं के कारण वह इस वीकेंड के आगामी एपिसोड्स की मेजबानी नहीं कर पाएंगी जिसके चलते करण वाही (Karan Wahi) को होस्ट करना पड़ रहा है. इस तरह करण वाही को एक बड़ा प्रोजेक्ट मिल गया है. 

IPL 2019: विजय शंकर को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने उठाए सवाल, बोले- वर्ल्ड कप टीम में कैसे?

एक्टर करण वाही (Karan Wahi) ने एक बयान में कहा, "मैं इस शो का हिस्सा बनकर बेहद उत्साहित हूं. मुझे इन एपिसोड्स के लिए एंकरिंग और शूटिंग करने में बहुत मजा आया क्योंकि ये बहुत मजेदार थे. प्रतिभागी प्रतिभाशाली हैं और उन्हें लाइव सुनना सम्मान की बात रही.' 'द वॉइस' का प्रसारण स्टार प्लस चैनल पर होता है.


दिशा पटानी ने सबसे कम उम्र में कर डाला ये काम, अब बार-बार देखा जा रहा Video

एक्टर करण वाही (Karan Wahi) इससे पहले बिग बॉस में भी नजर आ चुके हैं और वहां उन्होंन ढेर सारे स्टंड भी किए थे. करण वाही बॉलीवुड फिल्म 'हेट स्टोरी 4 (Hate Story 4)' में भी नजर आ चुके हैं. 'द वॉइस' काफी पॉपुलर शो है और टेलीविजन पर इसकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी है.  करण वाही टेलीविजन का लोकप्रिय चेहरा है और वे कई शो में नजर भी आ चुके हैं.

टिप्पणियां

(इनपुटः IANS)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement