'खतरों के खिलाड़ी' की इस विनर ने तोड़ा एलोवेरा और लगीं चेहरे पर मलने...देखें Video

करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) का हाल ही में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने मुंह पर एलोवेरा जेल लगाती नजर आ रही हैं.

'खतरों के खिलाड़ी' की इस विनर ने तोड़ा एलोवेरा और लगीं चेहरे पर मलने...देखें Video

करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • करिश्मा तन्ना का वीडियो हुआ वायरल
  • अपने फेस पर एलोवेरा लगाती नजर आईं एक्ट्रेस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) ने हाल ही में 'खतरों के खिलाड़ी 10 (Khatron Ke Khiladi 10)' का खिताब अपने नाम कर लिया है. इस शो को पहली बार किसी लड़की ने जीता है. ऐसे में हर कोई करिश्मा तन्ना की खूब तारीफ कर रहा है. बता दें, करिश्मा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. एक्ट्रेस अकसर अपने वीडियो से फैन्स का मनोरंजन करती नजर आ जाती हैं. करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna Video) का एक वीडियो इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. इस वीडियो में 'खतरों के खिलाड़ी' विनर अपने फेस पर एलोवेरा लगाती नजर आ रही हैं.  


वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले तो करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) एलोवेरा तोड़ रही हैं, उसके बाद हल्के हाथ से उसे अपने चेहरे पर मल रही हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर  फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक्ट्रेस ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "फ्रेश एलोवेरा जेल, यह मेरी रोजाना की प्रकिया है. इससे स्किन फ्रैश और टाइट रहती है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) इन दिनों लॉकडाउन के कारण घर पर समय बिता रही हैं, लेकिन वह अकसर अपने फैंस से सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी रहती हैं. करिश्मा तन्ना सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) ने टेलीविजन के सबसे पॉपुलर सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहु थी' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद एक्ट्रेस 'जरा नचके दिखा', 'नच बलिए' और 'झलक दिखला जा' जैसे रियलिटी शो में नजर आ चुकी हैं. हालांकि, एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना को जबरदस्त पहचान बिग बॉस के सीजन 8 (Bigg Boss 8) से मिलीं थी. हाल ही में उन्होंने 'खतरों के खिलाड़ी 10 (Khatron Ke Khiladi 10)' की ट्रॉफी भी अपने नाम कर ली है.