करिश्मा तन्ना ने 'लड़की ब्यूटीफुल' सॉन्ग पर किया ऐसा ताबड़तोड़ डांस, Video हुआ वायरल

करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) का डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह बादशाह के गाने 'लड़की ब्यूटीफुल' पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं.

करिश्मा तन्ना ने 'लड़की ब्यूटीफुल' सॉन्ग पर किया ऐसा ताबड़तोड़ डांस, Video हुआ वायरल

करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) ने 'लड़की ब्यूटीफुल' गाने पर किया धमाकेदार डांस

खास बातें

  • करिश्मा तन्ना ने 'लड़की ब्यूटीफुल' पर किया धमाकेदार डांस
  • एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो
  • करिश्मा तन्ना का डांस वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

टीवी की 'नागिन' यानी करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) अपनी एक्टिंग और अपने स्टाइल के लिए खूब जानी जाती हैं. उनकी फोटो हो या वीडियो, सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं. ऐसा ही हाल करिश्मा तन्ना के एक डांस वीडियो को लेकर भी देखने को मिल रहा है, जिसमें वह बादशाह के गाने लड़की ब्यूटीफुल पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस के डांस के साथ-साथ एक्ट्रेस का अंदाज भी तारीफ के लायक है.

करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) का यह वीडियो झलक दिखला जा के मंच का है, जिसमें उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर शेयर किया है. लेकिन खास बात तो यह है कि वीडियो को अब तक एक लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. करिश्मा तन्ना के डांस को लेकर फैंस के साथ-साथ कई टीवी सितारे भी खूब तारीफ करर रहे हैं. एक्ट्रेस ने वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, "समय तेजी से जाता है. मेरा हमेशा से पसंदीदा शो झलक दिखला जा. मुझे एक शानदार पार्टनर रजित देव मिले. मेरे गुरू बनने के लिए और मेरे दोस्त बनने के लिए आपका धन्यवाद."

Xoxo . #stateofmind #wassup #love #potd

A post shared by Karishma Tanna (@karishmaktanna) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) इन दिनों लॉकडाउन के कारण घर पर समय बिता रही हैं, लेकिन वह अकसर अपने फैंस से सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी रहती हैं. करिश्मा तन्ना सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) ने टेलीविजन के सबसे पॉपुलर सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहु थी' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद एक्ट्रेस 'जरा नचके दिखा', 'नच बलिए' और 'झलक दिखला जा' जैसे रियलिटी शो में नजर आ चुकी हैं. हालांकि, एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना को जबरदस्त पहचान बिग बॉस के सीजन 8 (Bigg Boss 8) से मिलीं थी.