NDTV Khabar

सुनील ग्रोवर के शो में कार्तिक-कृति ने 'धक-धक' सॉन्ग पर उड़ाया गरदा, खूब देखा जा रहा Dance Video

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और  एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) ने धक-धक करने लगा सॉन्ग पर अपने डांस से धमाल मचा दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सुनील ग्रोवर के शो में कार्तिक-कृति ने 'धक-धक' सॉन्ग पर उड़ाया गरदा, खूब देखा जा रहा Dance Video

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) का धमाल

खास बातें

  1. कार्तिक आर्यन और कृति सेनन ने मचाया धमाल
  2. माधुरी दीक्षित के हिट सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस
  3. अपनी फिल 'लुका-छुपी' को प्रमोट करने सुनील ग्रोवर के शो पर पहुंचे थे दोनों
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और  एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) अपनी अपकमिंग फिल्म 'लुका छुपी' (Luka Chuppi) के प्रमोशन के लिए कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के शो  'कानपुर वाले खुरानाज (Kanpur Waale Khuranas)' में पहुंचे. इस दौरान दोनों ने खूब मस्ती की.  इस शो कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और  कृति सेनन (Kriti Sanon)द्वारा माधुरी दीक्षित के हिट सॉन्ग 'धक-धक करने लगा' पर किया गया डांस सोशल मीडिया पर धूम मचा  रहा है. इनका यह डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है. स्टार प्लस (Star Plus) पर यह एपिसोड आज रात 9.30 बजे आएगा. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) को डांस करता फराह खान और पंकज त्रिपाठी भी थिरकने से खुद को रोक नहीं पाए.

टाइगर श्रॉफ ने अपने हमशक्ल से की मारपीट, Video इंटरनेट पर हुआ वायरल


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preeti Simoes (@preeti_simoes) on

 

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने इस दौरान खूब खिंचाई भी की. इस वीडियो को प्रीति सिमोज ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) के इस डांस वीडियो को  लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कृति सेनन अपने को स्टार कार्तिक आर्यन का हाथ पीछे से पकड़ लेती हैं और कार्तिक आर्यन गाने में डांस करने लगते हैं. सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के कॉमेडी शो 'कानपुर वाले खुरानाज (Kanpur Waale Khuranas)' में एक ऐसा भी मौका आता है जब सुनील ग्रोवर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) से उनका नाम लेकर जमकर मस्ती करती नजर आते हैं.

तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर बनेंगी 'दादी', बोलीं- 'जिसको जो उखाड़ना है उखाड़ लो...'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preeti Simoes (@preeti_simoes) on

 

इस वीडियो में सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) से पूछते हैं कि कार्तिक क्या आपको हमारे पड़ोस वाले मिश्राजी जानते हैं. इस पर कार्तिक हैरान रह जाते हैं और कहते हैं कि शायद वे जानते होंगे. सुनील ग्रोवर इस पर कहते हैं कि जब भी वे कार ठीक कराने जाते हैं तो बोलते हैं...तो कार्तिक पूछते हैं कि क्या बोलते हैं तो सुनील बताते हैं कि मैं 'कार-ठीक (Kar-Tik)' करवाने जा रहा हूं. इस पर सभी ठहाके लगाकर हंसते हैं.

कंगना रनौत ने आलिया भट्ट को बताया करण जौहर की कठपुतली, बोलीं- सिर्फ पैसे कमाने से मतलब...

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preeti Simoes (@preeti_simoes) on

टिप्पणियां

इस शो में कार्तिक आर्य (Kartik Aaryan) को सारा अली खान के नाम से भी चिढ़ाया जाता है. और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इस दौरान खूब ठहाके लगाती हुईं नजर आ रही हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement