'कार्तिक पूर्णिमा' की पोलोमी दास दिखीं बेहद स्टाइलिश अंदाज में, फोटो हो रही हैं वायरल

पोलोमी दास (Poulomi Das) इन दिनों अपने टीवी सीरियल 'कार्तिक पूर्णिमा (Kartik Purnima)' से छाई हुई हैं, और उनके सीधे-सादे अंदाज को खूब पसंद भी किया जा रहा है. लेकिन असल जिंदगी में पोलोमी दास इस किरदार से एकदम अलग हैं.

'कार्तिक पूर्णिमा' की पोलोमी दास दिखीं बेहद स्टाइलिश अंदाज में, फोटो हो रही हैं वायरल

पोलोमी दास की फोटो हुईं वायरल

खास बातें

  • 'कार्तिक पूर्णिमा' की एक्ट्रेस हैं पोलोमी
  • सिम्पल कैरेक्टर कर रही है पोलोमी
  • असल लाइफ में हैं बेहद स्टाइलिश
नई दिल्ली:

पोलोमी दास (Poulomi Das) इन दिनों अपने टीवी सीरियल 'कार्तिक पूर्णिमा (Kartik Purnima)' से छाई हुई हैं, और उनके सीधे-सादे अंदाज को खूब पसंद भी किया जा रहा है. लेकिन असल जिंदगी में पोलोमी दास इस किरदार से एकदम अलग हैं, और वह बहुत ही बिंदास अंदाज में अपना जीवन जीती है. पोलोमी दास की एक फोटो खूब वायरल हो रही है, जिसमें एक्ट्रेस बिकिनी पहन पूल में नजर आ रही हैं. पोलोमी दास (Poulomi Das) ने अभिनय का सफर सीरियल 'सुहानी सी लड़की' में बेबी के किरदार से शुरू किया था.

पोलोमी दास (Poulomi Das) 'कार्तिक पूर्णिमा' में मुख्य किरदार में नज़र आ रही है, जिसमें वे दमदार किरदार में है. जहां वे समाज के ताने बाने और रुढ़िवादीओं का मजबूती से सामना करते हुए नजर आती हैं. पोलोमी न केवल सीरियल में निभाई गई भूमिकाओं से बल्कि वास्तविकता में भी लोगों के दिलों में राज करती है. पोलोमी एक नीले रंग की टू-पीस स्विमिंग ड्रेस में दिखाई दीं, जिसमे वे बिकिनी में अपनी टोन बॉडी को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. यह पहला मौका नहीं है, जब पोलोमी ने बिकनी पहनी है. वह हमेशा से ही अपने लुक को कम्फर्टेबली केरी करती है. और साथ वे सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं.

पोलोमी दास (Poulomi Das) ने मॉडलिंग की दुनिया में नाम कमाने के बाद एक्टिंग की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाई. जहां पर उन्होंने अलग अलग किस्म के किरदारों से सभी के दिलो में राज किया. और अब कार्तिक पूर्णिमा की पूर्णिमा बन कर सभी को अपनी अदायगी से अपनी ओर आकर्षित कर रही है. पोलोमी "सुहानी सी लडकी" "दिल ही तो है", "अघोरी" जैसे धारावाहिकों में भी दमदार किरदार में नजर आ चुकी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com