साहिल आनंद के हाथ से कोरोना के कारण छूट गए थे कई प्रोजेक्ट, इंटरव्यू में बोले- मुझे इसका अफसोस नहीं...

'कसौटी जिंदगी के (Kasautii Zindagii Kay)' में 'अनुपम' का किरदार निभाने वाले एक्टर साहिल आनंद (Sahil Anand) ने हाल ही में इंटरव्यू में ये बात कही.

साहिल आनंद के हाथ से कोरोना के कारण छूट गए थे कई प्रोजेक्ट, इंटरव्यू में बोले- मुझे इसका अफसोस नहीं...

साहिल आनंद (Sahil Anand) ने इंटरव्यू में कही ये बात

खास बातें

  • साहिल आनंद ने एनडीटीवी को दिया इंटरव्यू
  • कोरोना के कारण छूट गए थे कई प्रोजेक्ट
  • इंटरव्यू में कही ये बात
नई दिल्ली:

टेलीविजन के फेमस शो 'कसौटी जिंदगी के (Kasautii Zindagii Kay)' में 'अनुपम' का किरदार निभाने वाले एक्टर साहिल आनंद (Sahil Anand) भी कोरोनावायरस की चपेट में आ गए थे. जिसके कारण कई प्रोजेक्ट्स उनके हाथ से चले गए. हाल ही में एक्टर ने एनडीटीवी से खास बातचीत की. इस दौरान साहिल आनंद (Sahil Anand) ने बताया कि कोरोना (Coronavirus) के कारण उन्हें कितनी मुश्किलों का सामना करना पड़ा. साथ ही एक्टर ने इस खतरनाक बीमारी से जूझने और उसे हराने का अपना एक्सपीरियंस साझा किया. 

साहिल आनंद (Sahil Anand) से पूछा गया कि जब उन्हें पता चला कि वह कोरोना से संक्रमित हैं, तो उन्होंने कैसे रिएक्ट किया. इस पर एक्टर बोले, "जब मुझे पता चला तो थोड़ा डर लगा, इसी चीज से भाग रहे थे, इतने महीनों से और ये चीज पूरी दुनिया में बहुत बड़ी बन गई है. क्योंकि अभी तक कोई इलाज भी नहीं है. केवल यह इसी बात पर निर्भर है कि किसके शरीर पर किस तरह से रिएक्ट कर रहा है. मुझे तेज बुखार था तो हल्का सा डर था. लेकिन पता था कि भगवान का आशीर्वाद है. तो बस डॉक्टर्स की सलाह पर चलता रहा और अपना बहुत ध्यान रखा."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, जब साहिल आनंद (Sahil Anand) से पूछा गया कि कोरोना संक्रमित होने के बाद जब उनके हाथ से कई प्रोजेक्टस चले गए तो उस समय उन्होंने खुद को कैसे संभाला? तो इस पर एक्टर बोले, "प्रोजेक्ट्स तो आते-जाते रहेंगे. मैंने यह नहीं सोचा कि प्रोजेक्ट मेरे हाथ से निकल गया. सबसे पहले मेरे लिए मेरी हेल्थ थी. अगर आप हो तो सब है नहीं हो तो कुछ भी नहीं है. मुझे कोविड के बाद बहुत ज्यादा कमजोरी हो गई थी. मेरे प्रोजेक्ट्स दो तीन महीनों से लाइन्ड अप थे जो शुरू होने थे. उनकी वजह से मैंने कोई और नहीं लिया था, तो वो मेरे हाथ से निकल गए. लेकिन मुझे इसका कोई अफसोस नहीं, क्योंकि मुझे पता है कि आज नहीं तो कल मुझे कोई अच्छा प्रोजेक्ट मिल जाएगा. तो मुझे इतना फर्क नहीं पड़ा."