NDTV Khabar

जानें कौन है एरिका फर्नांडिस और पार्थ समथान, जो निभाएंगे 'कसौटी जिंदगी की 2' में प्रेरणा और अनुराग का किरदार...

'कसौटी जिंदगी...' के 18 साल बाद एकता कपूर इसका सीजन-2 लेकर आ रही हैं. हाल ही में एकता ने 'कसौटी जिंदगी 2' का प्रोमो रिलीज किया है, जिसे देखकर आपकी पुरानी यादें ताजा हो जाएंगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जानें कौन है एरिका फर्नांडिस और पार्थ समथान, जो निभाएंगे 'कसौटी जिंदगी की 2' में प्रेरणा और अनुराग का किरदार...

Kasautii Zindagii Kay 2 में एरिका और पार्थ.

नई दिल्ली:

टीवी क्वीन एकता कपूर के पॉपुलर शो 'कसौटी जिंदगी की (Kasautii Zindagii Kay 2)' को भला कौन भूल सकता है. शो के किरदार प्रेरणा और अनुराग आज भी दर्शकों के जहन में ताजा हैं. इसमें श्वेता तिवारी ने प्रेरणा, जबकि अनुराग का किरदार सिजान खान ने बखूबी निभाया था. 'कसौटी जिंदगी...' के 18 साल बाद एकता कपूर इसका सीजन-2 लेकर आ रही हैं. हाल ही में एकता ने 'कसौटी जिंदगी 2' का प्रोमो रिलीज किया है, जिसे देखकर आपकी पुरानी यादें ताजा हो जाएंगी.

पोर्न स्टार से मिलिंद सोमन तक, Bigg Boss 12 में नजर आ सकते हैं ये 12 कंटेस्टेंट्स
 

शूटिंग पर अचानक बजा मोबाइल फोन तो एक्ट्रेस ने ऐसे दी सजा; देखें VIDEO

बता दें, सीजन 2 में श्वेता तिवारी का किरदार एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस निभाती दिखाई देंगी. 25 वर्षीय एरिका मुंबई की रहने वाली हैं. मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले उन्होंने सेंट एंट्रू कॉलेज से बीए की पढ़ाई की थी. एरिका को असली पहचान 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी (2016-17)' में डॉक्टर सोनाक्षी बोस दीक्षित का किरदार निभाकर मिली.
 


मीडिया में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनुराग का किरदार अभिनेता पार्थ समथान प्ले करेंगे. पार्थ टीवी के अलावा 'गुगली हो गई (2016)' फिल्म में नजर आ चुके हैं. 'कैसी ये यारियां' से उन्हें खासा पॉपुलैरिटी मिली. 
 
 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

'Bhasoodi' सॉन्ग से Hina Khan ने मचाया ऐसा धमाल, 80 लाख बार देखा गया Video

टिप्पणियां

प्रेरणा-अनुराग की जिंदगी में जहर धोलने का काम कमोलिका ने किया था. नए सीजन में कमोलिका का किरदार काफी दमदार होगा. 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'बिग बॉस सीजन 11' के जरिए मशहूर हुईं एक्ट्रेस हिना खान पर्दे पर ये नेगेटिव किरदार निभाएंगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... पवन वर्मा के बाद क्या अब प्रशांत किशोर को बाहर का रास्ता दिखाएंगे नीतीश कुमार? जानें क्या हैं सियासी समीकरण

Advertisement