Kasautii Zindagii Kay 2: अनुराग और प्रेरणा की जिंदगी में तूफान लेकर आएंगी कोमोलिका, प्रोमो में दिखा कातिल लुक...

'कसौटी जिंदगी की-2 (Kasautii Zindagii Kay 2)' के नए प्रोमो में अनुराग, प्रेरणा के अलावा कोमोलिका की झलक भी देखने को मिल रही है.

Kasautii Zindagii Kay 2: अनुराग और प्रेरणा की जिंदगी में तूफान लेकर आएंगी कोमोलिका, प्रोमो में दिखा कातिल लुक...

Kasautii Zindagii Kay 2 में कोमोलिका का किरदार निभाएंगी हिना खान

खास बातें

  • 'कसौटी जिंदगी की 2' का प्रोमो रिलीज
  • कातिलाना अदाएं दिखा रहीं कोमोलिका
  • हिना खान निभाएंगी कोमोलिका का किरदार
नई दिल्ली:

टीवी क्वीन एकता कपूर एक बार फिर छोटे पर्दे की सबसे दर्द भरी प्रेम कहानी दर्शकों के लिए लेकर आ रही हैं. एकता ने सोमवार को 'कसौटी जिंदगी की-2 (Kasautii Zindagii Kay 2)' का नया प्रोमो जारी किया. इसमें अनुराग, प्रेरणा के अलावा कोमोलिका की झलक भी देखने को मिल रही है. 'कसौटी जिंदगी की 2' आगामी 25 सितंबर रात 8 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होगा.

VIDEO: सपना चौधरी को घमंडी समझते थे मनोज तिवारी, वजह जान दिया ऐसा रिएक्शन...

प्रोमो की शुरुआत सुपरस्टार शाहरुख खान की आवाज से होती है जो कहते हैं कहानियां वही खूबसूरत कहलाती हैं, जो पूरी होकर भी अधूरी रह जाती है. अनुराग और प्रेरणा इनकी कहानी भी कुछ ऐसी ही है. प्रोमो में दिखाया गया है कि अनुराग और प्रेरणा एक-दूसरे से बिल्कुल अलग हैं. दोनों के पिता अपनी दोस्तों को रिश्तेदारी में बदलना चाहते हैं, लेकिन इनकी किस्मत में मिलना नहीं बिछड़ना लिखा है.

देखें, प्रोमो...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ekkzk N Lailamajnu (@ektaravikapoor) on

प्रोमो में दिखाया गया है कि अनुराग की मम्मी को प्रेरणा पसंद नहीं और वह अपने लिए लाखों में एक बहू चाहती हैं. इसी बीच एंट्री होती है कोमोलिका कि जो प्रोमो में बेहद सिजलिंग अवतार में नजर आ रही हैं. हालांकि, उनका चेहरा बिल्कुल नहीं दिख रहा है. लेकिन उनकी कातिलाना अदाएं देखते ही बन रही है.

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने मटकाई अंग्रेजी गाने पर कमर, Video ने मचा दी गदर...

Newsbeep

'कसौटी जिंदगी की (Kasautii Zindagii Kay 2)' की यादें आज भी छोटे पर्दे के दर्शकों के बीच ताजा हैं. शो में श्वेता तिवारी ने प्रेरणा, जबकि अनुराग का किरदार सिजान खान ने बखूबी निभाया था. बता दें, सीजन 2 में श्वेता तिवारी का किरदार एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस निभाती दिखाई देंगी. अनुराग का किरदार अभिनेता पार्थ समथान प्ले करेंगे. अनुराग और प्रेरणा की जिंदगी में तूफान कोमोलिका (उर्वशी ढोलकिया) लाती हैं. नए शो में कमोलिका का कैरेक्टर हिना खान (Hina Khan) प्ले करेंगी.
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

मुकेश अंबानी का हाथ थामे सगाई में पहुंचीं ईशा अंबानी, 15 Inside Pic And Videos

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मालूम हो कि, हिना खान 'बिग बॉस सीजन 11' में कंटेस्टेंट बनकर पहुंची थी, हिना अपने खेल के अंदाज से फिनाले राउंड तक पहुंची और रनरअप भी रहीं. स्टार प्लस के सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा का किरदार निभाकर हिना खान देशभर में मशहूर रही. हालांकि, यह पहला मौका है जब हिना खान नेगेटिव किरदार में नजर आएंगी. देखना दिलचस्प होगा कि क्या हिना खान कोमोलिका बनकर उर्वशी ढोलकिया को टक्कर दे पाती हैं या नहीं?
 
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...