Kasautii Zindagii Kay: रस्सी से बंधे अनुराग ने प्रेरणा से किया प्यार का इजहार, क्या बच पाएंगे ये दोनों?

'कसौटी जिंदगी की' (Kasautii Zindagii Kay) में आज देखने को मिलेगा कि रस्सी से बंधा अनुराग आखिरकार प्रेरणा से अपने प्यार का इजार कर देगा. वहीं वीना और मोहिनी में जमकर बहस होगी.

Kasautii Zindagii Kay: रस्सी से बंधे अनुराग ने प्रेरणा से किया प्यार का इजहार, क्या बच पाएंगे ये दोनों?

Kasautii Zindagii Kay 2: 'कसौटी जिंदगी की' में आज अनुराग करेगा प्रेरणा से प्यार का इजहार

खास बातें

  • अनुराग करेगा प्रेरणा से प्यार का इजहार
  • आज के एपिसोड में चलेगा पता, कैसे बचेंगे अनुराग और प्रेरणा
  • निवेदिता, अनुपम और शिवानी ढूंढने निकलेंगे
नई दिल्ली:

स्टार प्लस का फेम्स शो 'कसौटी जिंदगी की 2' (Kasauti Zindagi Kay 2) में रोज कुछ न कुछ ट्विस्ट आते रहते हैं, जिससे एकता कपूर का ये हिट सीरियल टीआपी में नंबर 1 के पायदान पर काबिज है. आज हम आपको बताएंगे की इस हिट शो में आज के दिन क्या नया होने वाला है. अभी कुछ दिन पहले सीरियल में कोमोलिका यानी हिना खान (Hina Khan) की मौत पर सस्पेंस बना हुआ है. फिलहाल कोमोलिका गायब है. कोमोलिका के गायब होने से भाई रोनित को बड़ा झटका लगा, सब को लग रहा है कि कोमोलिका मर चुकी है.

हिमाचल की वादियों में दोस्तों संग छुट्टियां मना रहे कपिल शर्मा, Photo हुई वायरल

पिछले एपिसोड में आपने देखा था कि रोनित कोमोलिका की मौत का बदला लेने के लिए प्रेरणा यानी एरिका को किडनैप कर हवेली में बंदी बना लेता है. प्रेरणा को बचाने के लिए अनुराग हवेली पहुंचता है. हालांकि वो प्रेरणा को बचाने में कामयाब नहीं हो पाता और बाद में अनुराग को भी रोनित के गुंडे पकड़ लेते हैं. उधर, निवेदिता, अनुपम और शिवानी तीनों मिलकर प्रेरणा-अुनराग को ढूंढ रहे हैं.

I love you prerna #kasautiizindagiikay #kasautiizindagiikay2 #komolika #kzk #hinakhan #komolika #kasautiizindagiiki #erincondren #parthsamthaan #ejf #anuragbasu #anupre #anulika #prernasharma #ps #kzk #sreesanth #kzk1 #kzk2 #prernasharma @the_parthsamthaan @iam_ejf #vikasgupta #shilpashinde #parica #tiktok #manjulll #ericafernandes #iamejf #SalmanKhan @realhinakhan @hitentejwani @luvtya6i @j @arshikofficial @lostboyjourney @pearlvpuri @bandgikalra @sreesanthnair36 @ms.dipika @priyanksharmaaa @lostboyjourney @ranveersingh @priyankachopra @nickjonas @ideepakthakur @beingsalmankhan @romilchaudhary02 @somikhan_ks @imrohitsuchanti @srishtyrode24 @deepikapadukone @saraalikhan95 @aliaabhatt @varundvn @beatking_sumedh @akshaykumar @priyankachopra @nickjonas @thesiddharthnigam @sarya12 @dheerajdhoopar @reem_sameer8 @shrenuparikhofficial @saraalikhan95 @aliaabhatt @@thesiddharthnigam @avneetkaur @tigerjackieshroff @shraddhakapoor @iamsrk @shahidkapoor

A post shared by kasauti Zindagi Kay (@paricaanuprex) on

Bigg Boss 13: टीवी की ये बहुएं बन सकती हैं बिग बॉस का हिस्सा, शो के लिए तैयारियां शुरू

Newsbeep

आज के एपिसोड में देखने को मिलेगा की रोनित ने अुनराग और प्रेरणा को रस्सी से लटकाया हुआ है और उनसे पूछ रहा है कि पहले कौन मरना चाहता है. इसी बीच प्रेरणा-अुनराग की प्यार भरी नोक-झोंक में आखिरकार अनुराग प्रेरणा से अपने प्यार का इजहार कर ही देता है. उधर, अनुराग की मां मोहिनी प्रेरणा की मां वीना से लड़ रही हैं. और प्रेरणा को वापस ले जाने के लिए कहेंगी. वहीं वीना भी मोहिनी को उसी की भाषा में जबाव देती है. आज के एपिसोड में पता चलेगा कि आखिरकार अनुराग और प्रेरणा की जान बच पाएगी या रोनित इन दोनों को मार देगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...