Bigg Boss 13: बिग बॉस में कश्मीरा शाह ने मारी एंट्री तो शहनाज गिल बोलीं- पूरा गुंडा टच...देखें Video

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 में इस हफ्ते कनेक्शन वीक है. सिद्धार्थ शुक्ला का साथ देने के लिए जहां विकास गुप्ता आएंगे तो वहीं पारस छाबड़ा के लिए शेफाली जरीवाला, आसिम रियाज के लिए हिमांशी खुराना और आरती सिंह के लिए उनकी भाभी कश्मीरा शाह एंट्री मारेंगी.

Bigg Boss 13: बिग बॉस में कश्मीरा शाह ने मारी एंट्री तो शहनाज गिल बोलीं- पूरा गुंडा टच...देखें Video

Bigg Boss 13: कश्मीरा शाह की एंट्री से घर में हड़कंप

खास बातें

  • बिग बॉस में कश्मीरा शाह की एंट्री
  • आरती सिंह का कनेक्शन बनकर आई हैं
  • आते ही घर में ला दिया भूचाल
नई दिल्ली:

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 में इस हफ्ते कनेक्शन वीक है, और घर के सभी सदस्यों के कनेक्शन एंट्री करेंगे. सिद्धार्थ शुक्ला का साथ देने के लिए जहां विकास गुप्ता आएंगे तो वहीं पारस छाबड़ा के लिए शेफाली जरीवाला, आसिम रियाज के लिए हिमांशी खुराना और आरती सिंह के लिए उनकी भाभी कश्मीरा शाह एंट्री मारेंगी. एक्ट्रेस कश्मीरा शाह अपने बिंदास और बेबाकी की वजह से खास पहचान रखती हैं. कश्मीरा शाह बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं. ऐसे में आरती सिंह को निशाना बनाने वाले घर के सदस्यों को थोड़ा चौंकन्ना हो जाना चाहिए क्योंकि कश्मीरा शाह किसी को बख्शने के मूड में नहीं हैं. 

सारा अली खान के Video का सोशल मीडिया पर धमाल, दोस्तों से बोलीं- तेल मालिश...

दीया मिर्जा स्टेज पर ही लगीं फूट-फूटकर रोने, जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल के दौरान कही ये बात...देखें Video

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के लेटेस्ट प्रोमो में कश्मीरा शाह के बेबाक तेवर नजर भी आ रहे हैं. बिग बॉस के प्रोमो में कश्मीरा शाह को हाउस में एंट्री करते हुए दिखाया गया है. कश्मीरा शाह आते ही सबसे पहले विशाल आदित्य सिंह के होश उड़ाती हैं. कश्मीरा विशाल से कहती हैं कि जबसे वह सूजा, उसे कुछ सूझ ही नहीं रहा है. यही नहीं, कश्मीरा शाह ने आरती सिंह का बदला लेने के लिए साफ कह दिया है कि बाल के बदल बाल. इस तरह विशाल आदित्य सिंह के लिए आने वाला समय घर में काफी हैपनिंग रहने वाला है और इसका इशारा कश्मीरा शाह ने पहले ही कर दिया है. 

Tanhaji Box Office Collection Day 18: अजय देवगन की फिल्म ने 18वें दिन किया धमाकेदार प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

Bigg Boss 13: आसिम रियाज ने हिमांशी खुराना को शादी के लिए किया प्रपोज, तो एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब...देखें Video

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में एंट्री करते ही कश्मीरा शाह ने रश्मि देसाई की भी अच्छे से खबर ली और उनका मजाक बनाया. कश्मीरा शाह के यह बिंदास तेवर देखकर शहनाज गिल के जरूर होश उड़ गए हैं, और उन्होंने कहा कि कश्मीरा तो पूरा गुंडा टच लेकर आई हैं बाहर से. इस तरह घर के सारे समीकरण बदलते नजर आ रहे हैं, और गेम में नया मोड़ जरूर देखने को मिलेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...