Bigg Boss 13 में आते ही कश्मीरा शाह ने मचाया तहलका, बोलीं- Sidnaaz अब खत्म...देखें Video

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में कश्मीरा शाह (Kashmira Shah) ने एंट्री करते ही सबको हैरान करके रख दिया है, साथ ही कहा कि अब सिडनाज (Sidnaaz) खत्म हो गया है.

Bigg Boss 13 में आते ही कश्मीरा शाह ने मचाया तहलका, बोलीं- Sidnaaz अब खत्म...देखें Video

Bigg Boss 13: कश्मीरा शाह (Kashmira Shah) ने घर में मचाया तहलका

खास बातें

  • 'बिग बॉस 13' में आते ही कश्मीरा शाह ने मचाया तहलका
  • एक्ट्रेस ने कहा कि अब सिडनाज खत्म...
  • कश्मीरा शाह का बेबाक अंदाज देख हैरान हुए घरवाले
नई दिल्‍ली:

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) ने इन दिनों सभी दर्शकों को शो से बखूबी बांधा हुआ है. इस हफ्ते 'बिग बॉस 13' के सदस्यों के परिवारवाले, दोस्त और करीबी लोग उन्हें सपोर्ट करने के लिए घर में आएंगे. जहां रश्मि देसाई (Rashami Desai) के लिए देवोलीना, आसिम रियाज (Asim Riyaz) के लिए हिमांशी खुराना, माहिरा शर्मा के लिए उनके भाई घर में आए हैं तो वहीं आरती सिंह के लिए कश्मीरा शाह (Kashmira Shah) एंट्री करेंगी. लेकिन खास बात तो यह है कि कश्मीरा शाह ने बिग बॉस 13 के घर में आते ही सभी कंटेस्टेंट की वाट लगाकर रख दी है. जहां उन्होंने विशाल सिंह का आते ही मजाकर बनाना शुरू कर दिया तो वहीं उन्होंने सिडनाज (Sidnaaz) को भी नहीं छोड़ा. 

सलमान खान के साथ सेल्फी लेने के लिए आगे-आगे चल रहा था फैन, तभी भाईजान ने छीना फोन- Video Viral

कश्मीरा शाह (Kashmira Shah) ने 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में आने के बाद घरवालों से बातचीत की. इसी दौरान उन्होंने कहा कि सिडनाज खत्म, अब सिर्फ फेकनाज है. इसके अलावा उन्होंने विशाल सिंह से आरती के बारे में बात करते हुए कहा, "गेम के नाम पर आप कुछ भी नहीं कर सकते. ऐसे में आप दूसरों से दोस्ती की उम्मीद कैसे रख सकते हैं. आरती के लिए कोई खड़ा नहीं होता है, सिद्धार्थ के अलावा." उन्होंने आगे कहा, "सिडनाज अब खत्म हो चुका है, अब जो है वह केवल फेकनाज है."

Bigg Boss 13 में माहिरा शर्मा की मौजूदगी पर एक्ट्रेस ने उठाए सवाल, बोलीं- उन्हें मेकर्स बचाते हैं वर्ना...

बता दें कि 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में कश्मीरा शाह (Kashmira Shah) के बेबाक और बिंदास अंदाज ने शहनाज गिल के भी होश उड़ाकर रख दिये. शहनाज ने बाकी घरवालों से बात करते हुए कहा, "कश्मीरा घर में पूरा गुंडा टच लेकर आई है." बता दें कि कश्मीरा शाह बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट रह चुकी हैं. ऐसे में उन्होंने घरवालों से कहा कि मैं तुम्हारे घर में नहीं, बल्कि तुम मेरे घर में आए हो. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अब कोई भी हमसे पंगा न ले.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...