पंजाब की कैटरीना कैफ की खातिर लुधियाना के सलमान खान ने फाड़ डाले कपड़े, देखें Video

पंजाब की कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) यानी बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों स्वयंवर रचा रही हैं. 'मुझसे शादी करोगे' में आया लुधियाना का सलमान खान, फाड़ने लगा कपड़े.

पंजाब की कैटरीना कैफ की खातिर लुधियाना के सलमान खान ने फाड़ डाले कपड़े, देखें Video

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के स्वयंवर में आया लुधियाना का सलमान खान (Salman Khan)

खास बातें

  • शहनाज गिल के स्वयंवर में मचा हंगामा
  • पहुंचा लुधियाना का सलमान खान
  • धमाकेदार वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

पंजाब की कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) यानी बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों स्वयंवर रचा रही हैं. 'मुझसे शादी करोगे (Mujhse Shaadi Karoge)' नाम के इस शो में उनके साथ पारस छाबड़ा हैं, और उनका भी स्वयंवर हो रहा है. पारस छाबड़ा से शादी के लिए जहां जसलीन मथारू, हिना पांचाल और संजना गलरानी पहुंची हैं तो वहीं पंजाब की कैटरीना कैफ से शादी के लिए पंजाब के मुंडों को लाइन लग गई है. कल के एपिसोड में पंजाब से एक ऐसे ही दावेदार आए, जो बहुत ही शराफत से पेश आ रहे थे. मयूर की शराफत देख शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने साफ मना कर दिया था कि वह उनसे शादी नहीं कर सकती है क्योंकि दोनों की आदतें एकदम मैच नहीं करती हैं. इसे लेकर शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की राय लेती हैं, और सिद्धार्थ शुक्ला कहते हैं कि इस मुंडे को एक मौका देना चाहिए. 

कियारा आडवाणी की ग्लैमरस फोटो हुई वायरल, इस धांसू अंदाज में नजर आईं 'कबीर सिंह' की एक्ट्रेस

सिद्धार्थ शुक्ला जब भिड़ गए अर्जुन कपूर से, फिर हुआ था ये हाल, देखें वायरल Video

शहनाज हमेश सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Shukla) की बात मानती हैं और इस बार भी मौका देती हैं. पंजाब का यह मुंडा जमकर डांस करता है, और डांस करते हुए शहनाज गिल को इम्प्रेस करने के चक्कर में अपने सारे कपड़े ही फाड़ डालता है. इस पर शहनाज गिल को उसका यह स्टाइल पसंद आता है. शहनाज गिल उसका इंट्रोडक्शन मांगती है तो वह कहता है कि वह लुधियाना का सलमान खान (Salman Khan) है. शहनाज गिल जब पूछती है कि कमाते क्या हो तो वह कहता है कि इतना कमाता हूं जब बीएमडब्लूय या ऑडी चाहिए होती है, खरीद लेता हूं. इस तरह शहनाज गिल का यह स्वयंवर भी कम धमाकेदार नहीं रहने वाला है. शहनाज गिल बिग बॉस में टॉप 3 में रही थीं, सिद्धार्थ शुक्ला शो के विनर रहे हैं. सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)