NDTV Khabar

Video: रियलिटी शो की जज ने कंटेस्टेंट को धोखे से किया Kiss, मच गया बवाल

एक रियलिटी शो में जज पैपॉन ने एक छोटी बच्ची को शो के दौरान किस कर दिया था, और इस पर जमकर हंगामा हुआ. अमेरिकी रियलिटी शो 'American Idol' के सेट पर शो की जज ने कुछ ऐसा कर दिया है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Video: रियलिटी शो की जज ने कंटेस्टेंट को धोखे से किया  Kiss, मच गया बवाल

American Idol के ऑडिशन के दौरान केटी पेरी ने किया किस

खास बातें

  1. वर्ल्ड फेमस सिंगर हैं केटी पेरी
  2. कंटेस्टेंट को जबरन किया किस
  3. अमेरिकन आइडल के चल रहे थे ऑडिशन
नई दिल्ली: भारतीय टेलीविजन के एक रियलिटी शो में जज पैपॉन ने एक छोटी बच्ची को शो के दौरान किस कर दिया था, और इस पर जमकर हंगामा हुआ. अमेरिकी रियलिटी शो 'अमेरिकन आइडल' के सेट पर शो की जज ने कुछ ऐसा कर दिया है जिसे लेकर उनकी खूब आलोचना हो रही है. 'अमेरिकन आइडल' के ऑडिशन चल रहे थे और 19 वर्षीय बेंजामिन ग्लेज परफॉर्म करने आए थे. उनसे उनके बारे में बताने के लिए कहा गया तो उन्होंने कहा कि वे पेशे से कैशियर हैं. फिर लड़कियों की बात निकली तो बेंजामिन ने बताया कि न तो वे कभी रिलेशनशिप में रहे हैं और न ही उन्होंने कभी किसी लड़की को किस ही किया है. वर्ल्ड फेमस सिंगर केटी पेरी इस शो की जज हैं. केटी ने बेंजामिन को जजों की टेबल के पास बुलाया.

माधुरी को टक्कर देने आ गईं Jacqueline Fernandez, 'बागी 2' में पहले से ज्यादा बोल्ड हो गई है 'मोहिनी'



राधिका आप्टे ने सलमान के इस चहेते एक्टर को दे डाली नसीहत, एक्टिंग पर फोकस करो, इस पर...

बेंजामिन मना करते रहे लेकिन केटी नहीं मानी. जैसे ही बेंजामिन केटी के पास आए तो केटी ने अपना गाल उनकी ओर बढ़ा दिया और बेंजामिन ने उन्हें किस कर दिया. लेकिन केटी पेरी ने इस पर कहा कि इसमें चूमने की आवाज नहीं आई और उन्होंने फिर अपना गाल आगे बढ़ा दिया. जैसे ही बेंजामिन केटी के पास आए तो केटी ने उनके होंठों पर चूम लिया. इससे शॉक्ड बेंजामिन जमीन पर गिर गए और सारे जज तालियां बजाने लगे. लेकिन मीडिया और हर जगह पर इसकी काफी आलोचना हो रही है. 

Video: सिंगर नेहा कक्कड़ ने 10 रु. में मांग डाली ये चीज, सोशल मीडिया पर आया तूफान

टिप्पणियां
हालांकि बेंजामिन ने मीडिया से कहा है कि वे अपनी पहली किस को स्पेशल बनाना चाहते थे. सोशल मीडिया पर लोग लिख रहे हैं कि अगर ये मेल जज होता और फीमेल कंटेस्टेंट होती तो क्या होता. हालांकि यह वीडियो वायरल हो गया है लेकिन बेंजामिन अमेरिकन आइडल ऑडिशंस में आगे बढ़ने में कामयाब नहीं रहे. उनकी सिंगिंग काफी कमजोर थी जिस वजह से उनका सिलेक्शन नहीं हो सका. वे थोड़े मायूस जरूर हुए लेकिन इस वीडियो ने उन्हें चर्चा में लाने का काम कर दिया है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement