NDTV Khabar

KBC 10: कुछ ही देर में हॉट सीट पर होंगे टिकट कलेक्टर सोमेश, 25 लाख रुपए के लिए होगा ये सवाल

कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) सीजन 10 के दूसरा एपिसोड में होस्ट बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन के सामने सोमेश कुमार चौधरी होंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
KBC 10: कुछ ही देर में हॉट सीट पर होंगे टिकट कलेक्टर सोमेश, 25 लाख रुपए के लिए होगा ये सवाल

KBC 10: कंटेस्टेंट सोमेश कुमार चौधरी

खास बातें

  1. कौन बनेगा करोड़पति का 10वां सीजन शुरु
  2. दूसरे एपिसोड में होंगे सोमेश कुमार
  3. 25 लाख रुपए तक के होंगे सवाल
नई दिल्ली: कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) सीजन 10 के दूसरा एपिसोड में होस्ट बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन के सामने सोमेश कुमार चौधरी होंगे. सोमेश बिहार के निवासी हैं, लेकिन वह इंडियन रेलवे में वेस्ट बंगाल के न्यू कूच बेहर में टिकट एक्जामिनर के पद पर कार्यरत हैं. सोमेश कुमार चौधरी के कई ऐसे मजेदार किस्से हैं, जिन्हें वह आज आने वाले एपिसोड में बिग बी के सामने शेयर करेंगे. इतना ही नहीं, आज सोमेश 25 लाख रुपए तक के सवाल तक भी पहुंच जाएंगें. सोमेश अपने पिता और छोटी बहन के काफी करीब हैं और उनके एक घनिष्ट मित्र भी हैं, जिसे वह अपने भाई की तरह मानते हैं. सोमेश ट्रेनिंग के दौरान अपने बंगाली दोस्त कुशल दास गुप्ता के साथ रूम शेयर भी कर चुके हैं.

KBC 10: हॉट सीट पर बैठने वाले सोमेश यादव से आज यह सवाल पूछेंगे अमिताभ बच्चन, जानें जवाब...

29 वर्षीय सोमेश कुमार चौधरी अपने शादी के लिए लड़की ढूंढने का समय नहीं निकाल पा रहे हैं. सोमेश केबीसी में जीती हुई रकम से अपनी मां के लिए एक कार खरीदना चाहते हैं. इसके अलावा वह विनिंग प्राइज से भाई के लिए एक इंस्टीट्यूट बनाना चाहते हैं, जिसमें बच्चों को म्यूजिक पढ़ाएंगे. सोमेश पिछले 20 महीने से इंडियन रेलवे में टिकट एक्जामिनर के रूप में काम कर रहे हैं. बिहार के भागलपुर शहर से संबंध रखने वाले सोमेश अपने परिवार का सपना पूरा करना चाहते हैं. 

देखें वीडियो-


सोमेश ने अपने बंगाली रूममेट कुशल दास गुप्ता के बारे में कई बातें भी शेयर की. उन्होंने बताया, ड्यूटी के बाद यदि तनाव रहता है तो घर में तेज आवाज में म्यूजिक सुनना काफी पसंद करते हैं. बिहारी कल्चर का भी सोमेश पर काफी असर दिखा. एक बार रूममेट कुशल ने सोमेश से बोला- ये क्या गाना बजाता रहता है, कभी भोजपुरी सॉन्ग बजाता है, कभी कुछ भी बजा देता है.' इस पर सोमेश ने जवाब दिया- 'बिहारी है तो भोजपुरी बजेगा.'

सलमान खान के घर मिली शाहरुख खान को पनाह, खाने से लेकर प्यार तक सबकुछ गैलेक्सी अपार्टमेंट ने दिया...

टिप्पणियां
आज के एपिसोड में अमिताभ बच्चन शो के दूसरे कंटेस्टेंट सोमेश यादव से पूछेंगे, "भारत में सबसे पहली मुस्लिम महिला मुख्यमंत्री किस राज्य से थी?" इसके ऑप्शन्स- केरल, असम, जम्मू कश्मीर और गोवा होंगे. वैसे, इस सवाल को पढ़ने के बाद आपको गूगल करने की भी जरूरत नहीं है. हम आपको बता दें कि देश की पहली मुस्लिम महिला मुख्यमंत्री असम की सैयदा अनवरा तैमूर हैं. दिसंबर, 1980 से लेकर जून, 1981 तक सायदा बतौर मुख्यमंत्री कार्यरत रहीं.  

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement