NDTV Khabar

KBC 11 Promo: अमिताभ बच्चन नए अंदाज और नई सोच के साथ आए नजर, कहा - अगर विश्वास है तो खड़े रहो...

KBC 11 Promo: 'कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati)' के दर्शकों के लिए खुशखबरी है, क्योंकि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) 'केबीसी' के नए सीजन के साथ अपनी दस्तक दे चुके हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
KBC 11 Promo: अमिताभ बच्चन नए अंदाज और नई सोच के साथ आए नजर, कहा - अगर विश्वास है तो खड़े रहो...

'कौन बनेगा करोड़पति 11 (Kaun Banega Crorepati 11)' का प्रोमो हुआ रिलीज

खास बातें

  1. 'कौन बनेगा करोड़पति' का प्रोमो हुआ रिलीज
  2. प्रोमो में नई सोच के साथ नजर आए अमिताभ बच्चन
  3. केबीसी के प्रोमो ने बटोरी सुर्खियां
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और 'कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati)' के दर्शकों के लिए खुशखबरी है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) 'केबीसी' के नए सीजन के साथ अपनी दस्तक दे चुके हैं. हाल ही में सोनी टीवी पर आने वाला जबरदस्त शो 'कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati)' का प्रोमो रिलीज हुआ है. इस प्रोमो में बिग बी नए अंदाज के साथ नई सोच लेकर दर्शकों के सामने आए हैं. इसके अलावा 'कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati)' के प्रोमो के जरिए अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने समाज की परिस्थितियों को बयां करते हुए एक शानदार सोच के बारे में भी बताया है. अगस्त में शुरू होने वाले शो कौन 'बनेगा करोड़पति 11 (KBC11)' ने टेलीकास्ट होने से पहले ही अपने प्रोमो से धमाल मचा दिया है. 

BJP विधायक की बेटी को है परिवार से खतरा, वीडियो देख बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- कोई तो इसकी मदद करो...


बॉलीवुड दिग्गज अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इसका प्रोमो अपने ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किया है. प्रोमो को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा 'अगस्त में 'कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati)' के साथ दोबारा वापसी, यह 11वां सीजन है, इसलिए मेरे साथ आएं और शो को अपना ढेर सारा प्यार दें.' इस प्रोमो के जरिए केबीसी (KBC 11) ने समाजिक परिस्थिति के बारे में भी बताया है, जिसमें उन्होंने कहा 'जैसे ही जीवन का टार्गेट समाज से मैच नहीं करता है आप समाज के टार्गेट बन जाते हैं, इसके बाद शुरू होती है तानों की बौछार. लेकिन अगर आप लड़ जाते हैं और कुछ कर जाते हैं तो उसके बाद बस प्यार ही प्यार रहता है. इसलिए अगर आपको विश्वास है तो उस पर खड़े रहो और अड़े रहो.'

लता मंगेशकर ने एम.एस. धोनी से ट्विटर पर कर डाली इमोशनल अपील, बोलीं- ऐसा मत सोचिए...

टिप्पणियां

बता दें कि 'कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati)' ही अमिताभ बच्चन  (Amitabh Bachchan) के करियर का वह पड़ाव है जिसने बॉलीवुड से लेकर टेलीविजन तक उनका सिक्का एक बार फिर कायम करने का काम किया था. कौन बनेगा करोड़पति के पहले सीजन की शुरुआत 2000-01 में हुई थी. अमिताभ बच्चन इसके अभी तक 9 सीजन के होस्ट रह चुके हैं जबकि तीसरे सीजन के होस्ट शाहरुख खान थे. लेकिन अमिताभ बच्चन के बोलने के अंदाज और स्टाइल की वजह से केबीसी अकसर टीआरपी की दौड़ में अव्वल रहता है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement