NDTV Khabar

Kaun Banega Crorepati 11: 'कौन बनेगा करोड़पति' में आया ऐसा शख्स, खुद अमिताभ बच्चन ने की उसके बालों में कंघी

नितिन कुमार का अंदाज अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को इतना ज्यादा पसंद आया कि उन्होंने खुद उनके बालों में कंघी की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Kaun Banega Crorepati 11: 'कौन बनेगा करोड़पति' में आया ऐसा शख्स, खुद अमिताभ बच्चन ने की उसके बालों में कंघी

Kaun Banega Crorepati: केबीसी के सेट पर नितिन कुमार के साथ अमिताभ बच्चन.

नई दिल्ली:

सोनी टीवी का सबसे दमदार शो 'कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati 11)' की शुरुआत हो चुकी है. जहां पिछले एपिसोड में दर्शकों ने मध्यप्रदेश की चरणा गुप्ता को एक करोड़ के सवाल तक पहुंचते देखा था, तो वहीं आज वे 'कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati 11)' में जबलपुर के नितिन कुमार को देखेंगे, जिन्होंने 'फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट' प्रश्न का जवाब मात्र 3.5 सेकेंड में दिया. यह जवाब अब तक सीजन का सबसे तेज जवाब था, जिसके लिए अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने नितिन कुमार (Nitin Kumar) को गतिशील कहकर संबोधित किया. इसके साथ ही नितिन कुमार का अंदाज अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को इतना ज्यादा पसंद आया कि उन्होंने खुद उनके बालों में कंघी की. 

Kaun Banega Crorepati 11: 'कौन बनेगा करोड़पति' में चरणा गुप्ता के साथ हुआ कुछ ऐसा, नहीं जीत पाईं 1 करोड़ रुपये

d7jhvdjg

'कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati 11)' के कंटेस्टेंट नितिन कुमार (Nitin Kumar) ने अपने इस सफर के बारे में एनडीटीवी से भी बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा, "मुझ कभी नहीं लगा था कि मैं यहां तक पहुंच पाउंगा. यहां तक कि शो के लिए भी मैंने आखिरी समय पर रजिस्ट्रेशन किया था और इसके तुरंत बाद ही मैंने मोबाइल से ऐप अनइंस्टॉल कर दिया. लेकिन चार दिन बाद मेरे पास कॉल आई तो मुझे लगा कि कोई मेरे साथ मजाक कर रहा है. फिर मुझे याद आया कि मैंने शो के लिए रजिस्ट्रेशन किया है. इसके बाद धीरे-धीरे चीजें होती गईं और मैं शो तक पहुंच गया. शो में सबसे खास समय वह रहा जब ब्रेक के दौरान खुद अमिताभ बच्चन ने मेरे बालों में कंघी की. यह चीज मेरे लिए किसी सपने जैसा ही था."

 महाराष्ट्र के स्कूल टीचर की रंग लाई मेहनत, KBC में जीती भारी रकम

टिप्पणियां

एनडीटीवी से बातचीत में नितिन कुमार (Nitin Kumar) ने बताया कि उन्होंने अपनी इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी की है. लेकिन घर की आर्थिक स्थिति के कारण वह आगे की पढ़ाई के लिए बाहर नहीं जा पाए. नितिन कुमार ने कहा, "मैं आगे की पढ़ाई के लिए बाहर नहीं जा पाया, लेकिन इसी दौरान मैंने कॉम्पिटेटिव एग्जाम की तैयारी की, जिसने मुझे शो में काफी मदद की. इस शो ने मुझे एक पहचान दे दी है. कौन बनेगा करोड़पति में जीते पैसों से मैं अपने आगे की पढ़ाई कर सपनों को पूरा करूंगा." 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement