NDTV Khabar

Bigg Boss 12 से 100-200 नहीं इतने करोड़ कमा लेंगे सलमान खान, अमिताभ बच्चन के KBC 10 को यूं देंगे टक्कर

Bigg Boss 12 के साथ सलमान खान (Salman Khan) 16 सितंबर से दस्तक देने आ रहे हैं. 'कौन बनेगा करोड़पति-10 (Kaun Banega Crorepati 10)' से अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) पहले ही रंग जमा रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 12 से 100-200 नहीं इतने करोड़ कमा लेंगे सलमान खान, अमिताभ बच्चन के KBC 10 को यूं देंगे टक्कर

KBC 10 शुरू हो चुका है और 16 सितंबर से शुरू होगा Bigg Boss 12

खास बातें

  1. 16 सितंबर से लॉन्च होगा 'बिग बॉस 12'
  2. 'केबीसी 10' की है टीवी पर धूम
  3. सलमान हैं बिग बॉस के होस्ट
नई दिल्ली: 'कौन बनेगा करोड़पति-10 (Kaun Banega Crorepati 10)' के साथ छोटे परदे पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) दस्तक दे चुके हैं और दर्शक उनके सवाल-जवाब के खेल में दिलचस्पी दिखाने लगे हैं. वहीं, सलमान खान (Salman Khan) भी 16 सितंबर से  'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' के साथ दस्तक देने आ रहे हैं. सेलेब्रिटी रियलिटी शो में अकसर जमकर फाइट होती है और दर्शकों के लिए भरपूर मनोरंजन होता है. अब ये दोनों ही अलग-अलग तेवर वाले रियलिटी शो एक साथ टीआरपी (TRP) की रेस में दौड़ेंगे. वहीं अमिताभ बच्चन और सलमान खान (Salman Khan) की फीस को लेकर तरह-तरह की खबरें भी आ रही हैं. दोनों ही करोड़ों की फीस ले रहे हैं, लेकिन कमाई के मामले में सलमान खान ने बिग बी को मात दे दी है.

Bigg Boss 12: दादी के साथ धूम मचाने को तैयार रॉबिन गुर्जर, कुछ ऐसे जीते हैं देसी लाइफ.. देखें Pics
 

खेसारी लाल यादव गए विदेश तो काजल राघवानी से बोलीं सुभी शर्मा, 'संईया अरब गईले'- देखें Video

सूत्रों की मानें तो 'कौन बनेगा करोड़पति-10 (Kaun Banega Crorepati 10)' के होस्ट और बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन को एक एपिसोड के लगभग 5 करोड़ रु. दिए जा रहे हैं. ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के इस सीजन में हर हफ्ते 5 एपिसोड आएंगे. ये सिलसिला 12 हफ्ते तक चलेगा और कुल 60 एपिसोड आएंगे.  इस तरह अमिताभ बच्चन को 60 एपिसोड के लिए लगभग 300 करोड़ रु. मिलेंगे. यह रकम वाकई किसी भी बंरप फिल्म की कमाई से कम नहीं है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल ने खोला डरावनी दुल्हन का राज, बापूजी ने चुटकी में सुलझाया मसला

वहीं सलमान खान की 'बिग बॉस 12' को लेकर मोटी फीस की खबरें आ रही हैं, और बताया जा रहा है कि उनको एक एपिसोड के लगभग 14 करोड़ रु. तक मिलेंगे. हालांकि इन आंकड़ों की कोई पुष्टि नहीं हो सकी है. 'बिग बॉस 12' लगभग 100 दिन तक चलेगा. सलमान वीकेंड पर आते हैं यानी हफ्ते में दो दिन. इस तरह सलमान खान 24 एपिसोड करेंगे और इस तरहे उन्हें पूरे बिग बॉस के 336 करोड़ रु. मिलेंगे.

KBC 10: कौन बनेगा करोड़पति की हॉट सीट पर आपको भी आना है जल्द, तो संदीप से लें ये 5 Tips
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

Bigg Boss 12 vs KBC 10: अमिताभ बच्चन और सलमान खान के बीच TRP की टक्कर, ऐलान पर यूं मना जश्न.. देखें Video

टिप्पणियां
हालांकि आधिकारिक तौर से इन आंकड़ों के बारे में कोई जानकारी नहीं आई है, और बिग बॉस की प्रेस कॉन्फ्रेंस में कलर्स के सीईओ भी सलमान खान की फीस को लेकर पूछे गए सवाल पर कन्नी काट गए थे. लेकिन जो ये आंकड़े सामने आए हैं, वह वाकई जबरदस्त हैं क्योंकि कई बार बड़ी-बड़ी फिल्में 100 करोड़ रु. कमाने में असफल हो जाती है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement