NDTV Khabar

KBC: कौन बनेगा करोड़पति के साथ अमिताभ बच्चन की दस्तक, यूं बन सकते हैं करोड़पति

KBC: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने 'कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Bangea Crorepati)' के 11वें सीजन के साथ दस्तक दे दी है. 'कौन बनेगा करोड़पति 11' का पहला प्रोमो आ गया है, जिसमें रजिस्ट्रेशन के बारे में जानकारी दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
KBC: कौन बनेगा करोड़पति के साथ अमिताभ बच्चन की दस्तक, यूं बन सकते हैं करोड़पति

KBC: पहला प्रोमा हुआ रिलीज, अमिताभ बच्चन आए नजर

खास बातें

  1. केबीसी का प्रोमो हुआ रिलीज
  2. अमिताभ बच्चन यूं आए नजर
  3. करोड़ रुपये जीतने का आया मौका
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने 'कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Bangea Crorepati)' के 11वें सीजन के साथ दस्तक दे दी है. 'कौन बनेगा करोड़पति 11' का पहला प्रोमो आ गया है, जिसमें रजिस्ट्रेशन के बारे में जानकारी दी है. इस प्रोमो में अमिताभ बच्चन हैं और वे बता रहे हैं कि पहली मई से वे सवाल पूछेंगे और उसका जवाब देना होगा. इस तरह से 1 मई से केबीसी के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो रहे हैं. KBC का ये 11वां सीजन होगा. सोनी टेलीविजन ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के रजिस्ट्रेशन वाले इस प्रोमो को अपने फेसबुक (Facebook) एकाउंट पर डाला है. 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने 'कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Bangea Crorepati)' के प्रोमो के साथ सोनी टेलीविजन ने लिखा हैः 'अगर कोशिश रखोगे जारी, तो केबीसी सीट पर बैठने की इस बार आपकी होगी बारी! 1 मई से शुरू हो रहे हैं केबीसी के रजिस्ट्रेशंस. अधिक जानकारी के लिए बने रहें.' इस तरह अमिताभ बच्चन फिर से लोगों को करोड़पति बनाने जा रहे हैं, लेकिन इस्तेमाल करना होगा तो सिर्फ अपनी नॉलेज का. 


'कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Bangea Crorepati)' के अब तक 11 सीजन आ चुके हैं, और केबीसी ही अमिताभ बच्चन के करियर का वह पड़ाव है जिसने बॉलीवुड से लेकर टेलीविजन तक उनका सिक्का एक बार फिर कायम करने का काम किया था. कौन बनेगा करोड़पति के पहले सीजन की शुरुआत 2000-01 में हुई थी. अमिताभ बच्चन इसके अभी तक 9 सीजन के होस्ट रह चुके हैं जबकि तीसरे सीजन के होस्ट शाहरुख खान थे. लेकिन अमिताभ बच्चन के बोलने के अंदाज और स्टाइल की वजह से केबीसी अकसर टीआरपी की दौड़ड में अव्वल रहता है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement