आरती जगताप ने जीते 6 लाख 40 हजार रुपये, घर के आगे मना जश्न, खूब जले पटाखे

'कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati 12)' की पहली कंटेस्टेंट आरती जगताप (Aarti Jagtap) ने दिया इंटरव्यू

आरती जगताप ने जीते 6 लाख 40 हजार रुपये, घर के आगे मना जश्न, खूब जले पटाखे

आरती जगताप (Aarti Jagtap) ने एनडीटीवी को दिया इंटरव्यू

खास बातें

  • 'कौन बनेगा करोड़पति' 12 की पहली कंटेस्टेंट ने दिया इंटरव्यू
  • एनडीटीवी से की खास बातचीत
  • इंटरव्यू में आरती ने कही ये बात
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के शो 'कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati 12)' की पहली कंटेस्टेंट आरती जगताप से NDTV ने खास बातचीत की. बता दें, खेल के दौरान उन्होंने 6 लाख 40 हजार जीतने के बाद गेम को बीच में छोड़ने का फैसला लिया. NDTV से  आरती ने बात करते हुए अपने सफर को बताया. आरती ने बताया कि वह इलेक्ट्रॉनिक इंजीनियरिंग कर रही हैं और फर्स्ट ईयर में है. वह भोपाल से अपनी पढ़ाई कर रही हैं और आगे वह यूपीएससी करना चाहती हैं.

आरती (Aarti Jagtap) ने आगे बताया कि इसकी तैयारी भी वह इंदौर से करेंगी, और साथ ही साथ उन्होंने यह भी बताया कि वह पहले ही कोशिश में एग्जाम क्लीयर करना चाहती हैं. आरती अपने माता - पिता को लेकर बताते हुए कहती हैं वह काफी सपोर्टिव हैं, पिता Plumber का काम करते हैं और मां स्टूडेंट के घर में खाना बनाती हैं. माता-पिता का काफी सपोर्ट रहा इसलिए वह यहां तक पहुंच पाई हैं. कौन बनेगा करोड़पति के लिए उन्होंने कोई खास तैयारी नहीं कि थी लेकिन उनकी मां हमेशा कहती थीं कि ट्राई करते रहो. 

Newsbeep


लॉकडाउन (Lockdown) के समय घर में पढ़ाई करती थीं  तो ऐसे में वह अपनी मां के कहने पर केबीसी से quiz खेलती थीं और फिर धीरे- धीरे सारे सवालों को जवाब देने के बाद उन्हें केबीसी से बुलावा आ गया. 'कौन बनेगा करोड़पति' में जाना उनके पूरे परिवार के लिए फक्र की बात थी. आरती (Aarti Jagtap) आगे बताती हैं कि वह तीन भाई बहन हैं, एक बड़ी बहन है जो प्रोफेसर बनना चाहती हैं और भाई स्कूल में है. उन्होंने कहा कि घर की हालत ठीक करने का जरिया पढ़ाई है तो इसलिए मैं यूपीएससी करना चाहती हूं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौरतलब है कि मेगास्टार अमिताभ बच्चन का मशहूर गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' शुरु हो गया है. 28 सितंबर को शो का पहला एपिसोड ऑन एयर किया गया है. कोरोनावायरस महामारी होते हुए भी अमिताभ बच्चन इस शो को लेकर कितने ज्यादा एक्साइटेड हैं इस बात का अंदाजा आप उनकी एंट्री से लगा सकते थें.