Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

KBC में जीती रकम से कंटेस्टेंट खरीदना चाहता है पत्नी के लिए मंगलसूत्र, सुनकर अमिताभ बच्चन ने दिया ये रिएक्शन

Kaun Banega Crorepati (KBC 9): कौन बनेगा करोड़पति में आया ऐसा कंटेस्टेंट जो जीती हुई रकम से खरीदना चाहता है केवल अपनी पत्नी के लिए मंगलसूत्र.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
KBC में जीती रकम से कंटेस्टेंट खरीदना चाहता है पत्नी के लिए मंगलसूत्र, सुनकर अमिताभ बच्चन ने दिया ये रिएक्शन

KBC 9: कौन बनेगा करोड़पति का ये कंटेस्टेंट खरीदना चाहता है वाइफ के लिए मंगलसूत्र

खास बातें

  1. केबीसी में आया पश्चिम बंगाल का यह कंटेस्टेंट
  2. खरीदना चाहता है अपनी पत्नी के लिए मंगलसूत्र
  3. अमिताभ बच्चन ने यूं दिया रिएक्शन
नई दिल्ली:

सोनी टीवी के धमाकेदार शो 'कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati)' में इस बार ऐसा कंटेस्टेंट आने वाला है, जो अपनी पत्नी के लिये जीती हुई राशि से मंगलसूत्र खरीदना चाहता है. दरअसल, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के शो 'कौन बनेगा करोड़पति' में ऐसा कंटेस्टेंट जरूर आता है, जो अपनी बात और अंदाज से बिग बी (Bigg B) का दिल जीत लेता है. आज के एपिसोड में भी खड़गपुर, पश्चिम बंगाल के रहने वाले कुमार रंजन बिग बी के सामने हॉट सीट पर बैठेंगे, जिनकी खव्वाहिशें ज्यादा बड़ी नहीं है लेकिन वे अपनी जीती हुई धनराशि से अपने पत्नी के लिए मंगलसूत्र खरीदा चाहते हैं.

खेसारी लाल यादव ने 'रेड कलर के सूट' गाने से मचाया तहलका, खूब देखा जा रहा है Video



'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) के सेट से कुमार रंजन (Kumar Ranjan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कंटेस्टेंट अपनी खव्वाहिशों को अमिताभ बच्चन के साथ शेयर करते
नजर आ रहे हैं. वीडियो में कुमार रंजन अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जब कुमार रंजन से पूछते हैं, 'आपने अभी वीडियो में कहा, आपको बीवी के लिए मंगलसूत्र खरीदना है, तो उन्होंने पहना तो है.' इस पर कुमार कहते हैं कि यह आर्टिफिशियल है और मैं सोने का मंगलसूत्र खरीदना चाहता हूं.

सौरव गांगुली के BCCI अध्यक्ष बनने के बाद इस बॉलीवुड एक्टर ने किया सवाल, कहा- रवि शास्त्री को कब...

शो में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कुमार रंजन से पूछते हैं कि आप कितनी धनराशि जीतना चाहते हैं, इस पर वह कहते हैं कि इतनी, जिससे पत्नी के लिए सोने के गहने खरीद सकूं. अपनी पत्नी के लिए इतना प्यार देखकर अमिताभ बच्चन कुमार रंजन के साथ मजाक करते हुए उनसे पूछते हैं कि आप अपनी पत्नी को प्यार से क्या बुलाते हैं. इस पर कुमार रंजन (Kumar Ranjan) शर्माते हुए जवाब देते हैं 'बउआ'. केबीसी (KBC) का वायरल हो रहा ये वीडियो सोनी टीवी के इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं. 

देखें Video:

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



दिल्ली चुनाव (Elections 2020) के LIVE चुनाव परिणाम, यानी Delhi Election Results 2020 (दिल्ली इलेक्शन रिजल्ट 2020) तथा Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... कौन था औरंगजेब का भाई दारा शिकोह, जिसकी दिल्ली में कब्र खोज रही है मोदी सरकार?

Advertisement