NDTV Khabar

KBC 11: मिड डे मील बनाकर 1500 रुपये कमाने वाली 'खिचड़ी काकू' की बदली किस्मत, जीते इतने करोड़...

Kaun Banega Crorepati 11: 'कौन बनेगा करोड़पति' में बबीता ताड़े (Babita Tade) की इस जीत को लंबे समय तक याद रखा जाएगा. उन्होंने न सिर्फ अपने ख्वाबों को पूरा किया है, बल्कि दिखा दिया है कि अगर जज्बा और इच्छाशक्ति हो तो कोई भी काम असंभव नहीं है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
KBC 11: मिड डे मील बनाकर 1500 रुपये कमाने वाली 'खिचड़ी काकू' की बदली किस्मत, जीते इतने करोड़...

'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) में बदली बबीता ताड़े की किस्मत

खास बातें

  1. कौन बनेगा करोड़पति में बदली बबीता ताड़े की किस्मत
  2. खिचड़ी काकू से ने किया दर्शकों को प्रेरित
  3. अमिताभ बच्चन ने दिया उनको ये नाम
नई दिल्ली:

'कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati)' में कभी भी किस्मत करवट ले सकती है, और ऐसा ही कुछ अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की 'खिचड़ी काकू' यानी बबीता ताड़े के साथ भी हुआ. लेकिन यह भी तय है कि किस्मत के साथ टैलेंट की भी जरूरत होती है. ऐसा ही कुछ बबीता ताड़े के साथ भी हुआ जिन्हें अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने शो में 'खिचड़ी काकू' का बहुत ही प्यारा सा नाम भी दिया. बबीता ताड़े हॉट सीट पर पहुंचकर कमाल का खेल खेलीं, और उन्होंने बहुत ही समझदारी के साथ सवालों के जवाब दिए. शो से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, बबीता ताड़े ने KBC 11 में एक करोड़ रुपये जीते हैं. 

JNU छात्र संघ के चुनाव को लेकर स्वरा भास्कर का आया रिएक्शन, ट्वीट हुआ वायरल


बबीता के सात करोड़ रुपये तक पहुंचने का सफर काफी इंस्पिरेशनल रहा है. KBC से जुड़े सूत्रों ने बताया कि सभी दर्शकों ने उन्हें एक स्टैंडिंग ओवेशन दिया और 20 मिनट से अधिक समय तक नॉन-स्टॉप ताली बजाते रहे. उनके चेहरे से खुशी के आंसू छलक पड़े, जो यह दिखाता है कि अमरावती की इस विनम्र महिला ने हॉट-सीट पर अपने समय के साथ लाखों दिलों को कैसे छू लिया. 'कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati)' का ये एपिसोड 18-19 सितंबर को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर आएगा.

Nick Jonas ने Priyanka Chopra संग 'चिकनी चमेली' गाने पर लगाए ठुमके, Video हुआ वायरल

टिप्पणियां

'कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati)' में बबीता ताड़े (Babita Tade) की इस जीत को लंबे समय तक याद रखा जाएगा क्योंकि उन्होंने न सिर्फ अपने ख्वाबों को पूरा किया है, बल्कि दिखा दिया है कि अगर जज्बा और इच्छाशक्ति हो तो कोई भी काम असंभव नहीं है. अमरावती की रहने वाली बबीता ताड़े स्कूल के बच्चों के लिए मिड डे मील बनाकर जीविका चलाती हैं, और 1,500 रुपये मासिक कमाती हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement