NDTV Khabar

KBC 10: रजिस्ट्रेशन के लिए रिकॉर्डतोड़ एंट्री, आपके पास भी है करोड़पति बनने का मौका

टीवी का मशहूर शो 'कौन बनेगा करोड़पति' का 10वां सीजन जल्द ही सोनी टेलीविजन पर शुरू होने वाला है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
KBC 10: रजिस्ट्रेशन के लिए रिकॉर्डतोड़ एंट्री, आपके पास भी है करोड़पति बनने का मौका

केबीसी में अमिताभ बच्चन

खास बातें

  1. केबीसी के लिये रिकॉर्ड एंट्री
  2. पहले सवाल पर आए लाखों जवाब
  3. बिग बी ही होंगे होस्ट
नई दिल्ली: टीवी का मशहूर शो 'कौन बनेगा करोड़पति' का 10वां सीजन जल्द ही सोनी टेलीविजन पर शुरू होने वाला है. उससे पहले आम जनता भी शो में भाग लेने के लिए रजिस्ट्रेशन कर रही हैं. ऑनलाइन या ऐप के जरिए रजिस्ट्रेशन के बाद टीवी पर पूछे गये सवालों का सही जवाब देना होगा. सही जवाब देने के बाद केबीसी टीम शॉर्टलिस्ट करेगी और फिर ऑडिशन के लिए बुलावा आएगा. फिलहाल ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन का दौर इस महीने 22 जून तक ही खुला है. सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि केबीसी द्वारा 6 जून को पूछे गये सवाल का रिकॉर्डतोड़ जवाब मिला है.

'कौन बनेगा करोड़पति 10' का हुआ आगाज, बनना है करोड़पति तो करने होंगे ये काम

केबीसी के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है जब एक सवाल के जवाब के लिए करीब 27.2 लाख लोगों ने जवाब दिये हैं.  'जिंदगी के क्रॉसवर्ड' नाम से शुरू हुए इस सवाल-जवाब क्विज रोजाना 8.30 बजे सोनी टेलीविजन पर पूछा जाएगा. हालांकि इसमें कुछ लकी लोगों को ही चुने जाने का मौका मिल पाएगा. बता दें कि 10वें सीजन में भी अमिताभ बच्चन ही केबीसी के होस्ट होंगे. शो के लिए रजिस्ट्रेशन लाइन खुली हुई है. हॉट सीट पर जाने के लिए आपको रजिस्टर करना होगा और उसके लिये आप एसएमएस, कॉल, मोबाइल ऐप, ऑनलाइन और आईवीआर का इस्तेमाल कर सकते हैं.

कैसे श्रीवास्तव से बच्चन पड़ा अमिताभ का सरनेस, KBC 9 में उठाया इस राज़ से पर्दा

टिप्पणियां
केबीसी जाने के लिये कुछ शर्ते भी हैं. 12 साल से ज्यादा उम्र के भारतीय ही इसमें पार्टिसिपेट कर सकते हैं, जिनका पहले कोई क्रिमिनल रिकॉर्ड न हो. रजिस्ट्रेशन कराने वाला कंटेस्टेंट दिल की बीमारी, ब्लड प्रेशर और इसी तरह की अन्य बीमारियों से पीड़ित नहीं होना चाहिए. केबीसी में रजिस्ट्रेशन के लिए https://kbcliv.in/online-registration/ पर जाना होगा.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement