NDTV Khabar

KBC 10: हॉट सीट पर बैठने वाले सोमेश यादव से आज यह सवाल पूछेंगे अमिताभ बच्चन, जानें जवाब...

Kaun Banega Crorepati Season 10: आज रात 9 बजे प्रसारित होने वाले एपिसोड में अमिताभ बच्चन हॉट सीट पर बैठे सोमेश यादव से सवाल जवाब करते नजर आएंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
KBC 10: हॉट सीट पर बैठने वाले सोमेश यादव से आज यह सवाल पूछेंगे अमिताभ बच्चन, जानें जवाब...

KBC 10 के दूसरे एपिसोड में सोमेश यादव हॉट सीट पर बैठेंगे

खास बातें

  1. 'कौन बनेगा करोड़पति' का दूसरा एपिसोड
  2. हॉट सीट पर बैठेंगे सोमेश यादव
  3. रात 9 बजे प्रसारित होगा एपिसोड
नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने छोटे पर्दे पर गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati)' का शुभारंभ किया. केबीसी सीजन 10 के पहले एपिसोड में सोनिया यादव ने 12 लाख 50 हजार रुपये की धनराशि जीतकर गेम छोड़ दिया. सोनिया के बाद अब टिकिट कलेक्टर (TC) के पद पर कार्यरथ सोमेश कुमार हॉट सीट पर बैठकर अमिताभ बच्चन के साथ केबीसी खेंलेगे. वैसे, यह एपिसोड आज रात 9 बजे प्रसारित होगा. लेकिन इसमें उनके साथ क्या सवाल पूछे जाएंगे और इसका जवाब हम आपको पहले ही बताने जा रहे हैं.

डांसिंग अंकल डब्बू ने 'कमरिया' पर खूब मटकाई कमर, गोविंदा स्टाइल में दिखाया गरबा- Video हुआ वायरल

आज के एपिसोड में अमिताभ बच्चन शो के दूसरे कंटेस्टेंट सोमेश यादव से पूछेंगे, "भारत में सबसे पहली मुस्लिम महिला मुख्यमंत्री किस राज्य से थी?" इसके ऑप्शन्स- केरल, असल, जम्मू कश्मीर और गोवा होंगे. वैसे, इस सवाल को पढ़ने के बाद आपको गूगल करने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है. हम आपको बता दें कि देश की पहली मुस्लिम महिला मुख्यमंत्री असम की सायदा अनवर तैमूर हैं. दिसंबर, 1980 से लेकर जून, 1981 तक सायदा बतौर मुख्यमंत्री कार्यरथ रहीं.  

'जलेबी' की 'उल्टी किस' ने मचाया इंटरनेट पर कोहराम, 18 Memes देख हंसी न छूटे तो कहना

टिप्पणियां
बता दें, सोमवार को जन्माष्टमी के मौके पर 'कौन बनेगा करोड़पति' का पहला एपिसोड टेलिकास्ट किया गया. शो की पहली प्रतिभागी हरियाणा की सोनिया यादव ने 12 लाख 50 हजार की धनराशि जीती. न सिर्फ इन्होंने लाखों का ईनाम जीता, बल्कि अपनी संघर्ष भरी कहानी से महानायक अमिताभ बच्चन को खासा इंप्रैस भी किया. अनोखे अंदाज और कमाल की डायलॉग्स डिलीवरी के साथ बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने 'केबीसी सीजन 10' का आगाज किया. एपिसोड की शुरुआत अमिताभ बच्चन की बुलंद आवाज में कही गई शानदार कविता 'तुम मुझको कब तक रोकोगे' के साथ हुई.


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement