NDTV Khabar

KBC 10: 'कौन बनेगा करोड़पति 10' की पहली करोड़पति बनीं बिनिता जैन, गरीब बच्चों के लिए करना चाहती हैं ये काम

Kaun Banega Crorepati 10 को उसकी पहली करोड़पति मिल गई है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के सुपरहिट शो केबीसी 10 (KBC 10) में हॉट सीट पर पहुंचीं असम के गुवाहाटी की बिनिता जैन ने एक करोड़ रुपये की राशि जीती है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
KBC 10: 'कौन बनेगा करोड़पति 10' की पहली करोड़पति बनीं बिनिता जैन, गरीब बच्चों के लिए करना चाहती हैं ये काम

KBC 10: 'कौन बनेगा करोड़पति 10' में अमिताभ बच्चन के साथ बिनिता जैन

खास बातें

  1. केबीसी सीजन 10 को मिली पहली करोड़पति
  2. अमिताभ बच्चन से मिला चैक
  3. गरीबों की मदद करना चाहती हैं
नई दिल्ली:

'कौन बनेगा करोड़पति 10 (Kaun Banega Crorepati 10)' को उसकी पहली करोड़पति मिल गई है. सोनी एंटरटेनमेंट और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के सुपरहिट शो केबीसी 10 (KBC 10) में हॉट सीट पर पहुंचीं असम के गुवाहाटी की बिनिता जैन ने एक करोड़ रुपये की राशि जीत ली है. अभी तक इस सीजन में सबसे ज्यादा 25 लाख रुपये ही जीते गए थे. ‘कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati)’ में पिछले कुछ समय से महिलाओं का बोलबाला रहा है, और उन्होंने कई मौकों पर शो में कामयाबी के झंडे भी गाड़े हैं.

Video: सपना चौधरी ने 'कब तक जवानी छुपाओगी रानी' पर लगाए ऐसे ठुमके, क्लीन बोल्ड हुए सलमान-अक्षय
 

87r86ir8
'कौन बनेगा करोड़पति 10' में एक करोड़ रुपये जीतने वालीं बिनिता जैन

KBC 10 की विजेता बिनिता जैन (Binita Jain) ने इस बारे में कहा, “जैसे ही मैं सेट पर पहुंची, मैं सेट का भव्यता देखकर स्तब्ध रह गई थी. हम लोग लंबे समय से शो को टेलीविजन पर देखते आए हैं और यहां आना वाकई कमाल की बात था.” हॉट सीट के अपने अनुभव के बारे में बिनिता जैन ने बताया, “मेरा पहला चैलेंज फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट था. मैं इस पड़ाव से आगे गई और मैंने एक करोड़ जीते तो यह मेरे लिए ख्वाब के पूरे होने जैसा था. मेरे जेहन में पुराने सीन तैर गए जब कई कंटेस्टेंट्स ने एक करोड़ रुपये जीते थे. अब मुझे भी उनके जैसा ही एहसास हो रहा है.”


भोजपुरी एक्ट्रेस चांदनी सिंह इस फिल्म से मचाने जा रहीं तहलका, यहां हो रही शूटिंग... देखें Pics
 

89ln2fb

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने अक्षरा सिंह की लगाई क्लास तो जवाब मिला- खड़ूस टीचर, Video हुआ वायरल
टिप्पणियां

बिनिता जैन (Binita Jain) से जब KBC 10 में उनकी जीती हुई राशि के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “मैं अपने पैसे का इस्तेमाल अपने बेटे लिए करूंगी क्योंकि वह जल्द ही डेंटिस्ट बनने वाला है. हम दोनों का सपना है कि हमारा एक क्लिनिक हो जिसमें समाज के लोगों की मदद की जा सके और इसके अलावा मैं गरीब बच्चों के लिए कोचिंग इंस्टीट्यूट भी खोलना चाहती हूं.” अपने कब तक रोकेगे मूमेंट के बारे में बिनिता जैन ने बताया, “कब तक रोकेगे मूमेंट 25 लाख के पड़ाव को पार करना था. मुझे पक्का था मैं यह कर जाऊंगा. मुझे लग रहा था मैं आगे जा सकती हूं. यह क्षण मैं कभी नहीं भूलूंगी.”

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement