NDTV Khabar

केबीसी की वजह से इस कंटेस्टेंट को मिला पत्नी का साथ, अमिताभ बच्चन के सामने बोले 'आई लव यू...'देखें Video

'कौन बनेगा करोड़पति 11 (Kaun Banega Crorepati 11)' में जितने दिलचस्प सवाल पूछे जाते हैं, उतनी ही दिलचस्प अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की कंटेस्टेंट के साथ होने वाली बातचीत होती है. कुछ ऐसा ही होगा आज के एपिसोड में.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
केबीसी की वजह से इस कंटेस्टेंट को मिला पत्नी का साथ, अमिताभ बच्चन के सामने बोले 'आई लव यू...'देखें Video

KBC 11 का अमिताभ बच्चन का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  1. केबीसी का वीडियो हुआ वायरल
  2. हरियाणा से आए रंजीत कुमार
  3. अमिताभ बच्चन के साथ हुई दिलचस्प बातचीत
नई दिल्ली:

'कौन बनेगा करोड़पति 11 (Kaun Banega Crorepati 11)' में जितने दिलचस्प सवाल पूछे जाते हैं, उतनी ही दिलचस्प अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की कंटेस्टेंट के साथ होने वाली बातचीत होती है. कौन बनेगा करोड़पति का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें अमिताभ बच्चन के सरहौल हरियाणा के रंजीत कुमार हैं और अपनी जिंदगी को वे इतनी दिलचस्प बातें कर रहे हैं कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी भरपूर रस लेकर उनका साथ दे रहे हैं, और उनकी संघर्ष भरी जिंदगी की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. रंजीत कुमार कौन बनेगा करोड़पति के आज के एपिसोड में हॉट सीट पर धूम मचाते नजर आएंगे. 

पीएम मोदी ने लॉन्च किया 'फिट इंडिया मूवमेंट', तो ऋषि कपूर ने ट्वीट कर कह डाली यह बात

सपना चौधरी पर भारी पड़ी ये एक्ट्रेस, इस तरह कराई डांसिंग क्वीन की बोलती बंद- देखें Video


'कौन बनेगा करोड़पति 11 (Kaun Banega Crorepati 11)' में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ हॉट सीट पर मौजूद रंजीत कुमार पेशे से इलेक्ट्रिशयन हैं, और इस वजह से उन्हें अपनी पत्नी से दूर रहना पड़ता है. अमिताभ बच्चन बताते हैं कि काम की वजह से उन्हें दूर रहना पड़ता है और सिर्फ होली-दीवाली पर ही वे पत्नी से मिल पाते हैं. अमिताभ बच्चन बताते हैं कि आज केबीसी की वजह से आपके साथ साक्षात बैठी हैं. रंजीत कुमार बताते हैं कि केबीसी की वजह से तीन से पत्नी साथ हैं. अमिताभ बच्चन उन्हें शुभकामनाएं देते हैं कि यहां से ढेर सारी धनराशि जीतें और ऐसा काम करें कि पत्नी और परिवार साथ में रहे.

सलमान खान की 'इंशाअल्लाह' के चक्कर में आमिर खान को 'No' कह बैठी थीं आलिया भट्ट, अब हो रहा होगा पछतावा

'कौन बनेगा करोड़पति 11 (Kaun Banega Crorepati 11)' में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) बहुत ही दिलचस्पी के साथ रंजीत कुमार और उनकी पत्नी से बात करते हैं. रंजीत कुमार ने अमिताभ बच्चन से कहा कि वे उनके लिए शहंशाह फिल्म का डायलॉग बोलें. इस पर अमिताभ बच्चन कहते हैं कि हम डायलॉग बोलेंगे लेकिन आपको भी अपनी बीवी को कुछ कहना होगा. इस पर रंजीत कुमार अपनी पत्नी को आई लव यू कहते हैं तो अमिताभ बच्चन भी अपना सुपरहिट डायलॉग 'रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप होते हैं, नाम है शहंशाह' बोलते हैं, और पूरे माहौल में तालियां गूंज जाती हैं.  

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement