KBC 11: 'कौन बनेगा करोड़पति 11' में इस लुक में नजर आएंगे होस्ट अमिताभ बच्चन, देखें First Look

Kaun Banega Crorepati 11: 'कौन बनेगा करोड़पति' की दर्शकों के बीच अच्छी-खासी लोकप्रियता है और हर साल इस शो का बेसब्री से इंतजार करते हैं. KBC 11 में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है.

KBC 11: 'कौन बनेगा करोड़पति 11' में इस लुक में नजर आएंगे होस्ट अमिताभ बच्चन, देखें First Look

KBC 11: 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) का फर्स्ट लुक रिलीज

खास बातें

  • 'कौन बनेगा करोड़पति' का पहला लुक हुआ रिलीज
  • इस लुक में नजर आएंगे अमिताभ बच्चन
  • शूट हुआ 'कौन बनेगा करोड़पति 11' का प्रोमो
नई दिल्ली:

टेलीविजन का सबसे बड़ा शो 'कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati)' एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने को तैयार है. एक बार फिर मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) 'कौन बनेगा करोड़पति' का 11वां सीजन होस्ट करते नजर आएंगे. हाल ही में 'कौन बनेगा करोड़पति' के 11वें सीजन के लिए अमिताभ बच्चन ने एक प्रोमो शूट किया है. बता दें कि एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों लखनऊ में अपनी अपकमिंग फिल्म 'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग कर रहे हैं. तो शो के मेकर्स ने भी लखनऊ में ही अमिताभ बच्चन के साथ 'कौन बनेगा करोड़पति 11 (Kaun Banega Crorepati 11)' का प्रोमो शूट किया है.  

'कबीर सिंह' के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा के बयान पर हंगामा, बोले- गर्लफ्रेंड को थप्पड़ नहीं मार सकते तो ये कैसा प्यार...

सोनी एंटरटेनमेंट पर आने वाले इस शो 'कौन बनेगा करोड़पति' की दर्शकों के बीच अच्छी-खासी लोकप्रियता है. हर साल इस शो का बेसब्री से इंतजार करते हैं. 'कौन बनेगा करोड़पति 11 (Kaun Banega Crorepati 11)' का प्रोमो शूट होने पर अब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का पहला लुक सामने आया है. इस फोटो में महानायक अमिताभ बच्चन ब्लॉकबास्टर फिल्म 'दंगल' (Dangal) के डायरेक्टर नितेश तिवारी के साथ प्रोमो शूट करते नजर आ रहे हैं. 

'राधा कृष्ण' के कान्हा ने गुलेल से कुछ ऐसे उड़ाया बोतल का ढक्कन, बार-बार देखा जा रहा VIDEO

छोटे पर्दे पर अपने सवालों के जरिए लोगों को सूचनाएं देने वाला सबसे बड़ा रियलिटी शो  'कौन बनेगा करोड़पति 11 (Kaun Banega Crorepati 11)' में इस बार कोई भी सवाल दोहराए नहीं जाएंगे. इस बार खिलाड़ी से बिल्कुल अलग तरह के सवाल पूछे जाएंगे. जल्द ही शो का प्रोमो भी रिलीज हो जाएगा. अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों एक्टर अमिताभ बच्चन फिल्म 'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म में अमिताभ के साथ आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) नजर आएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...