NDTV Khabar

KBC-9 : तो क्या अमिताभ बच्चन को रिप्लेस कर देगा ये रोबोट!

कौन बनेगा करोड़पति सीजन-9 का यह फिनाले वीक है और इसे खास बनाने के चैनल ने ढेरों इंतजाम किए हैं.

119 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
KBC-9 : तो क्या अमिताभ बच्चन को रिप्लेस कर देगा ये रोबोट!

अमिताभ बच्चन (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. फिनाले वीक के लिए मेकर्स ने की ढेरों तैयारियां
  2. इस हफ्ते होगी ‘बीमी’ नाम के एक रोबोट की एंट्री
  3. हॉट सीट पर दिखेंगे युवराज सिंह और विद्या बालन
नई दिल्ली: 'कौन बनेगा करोड़पति सीजन-9' का यह फिनाले वीक है और इसे खास बनाने के चैनल ने ढेरों इंतजाम किए हैं. अमिताभ बच्चन का 'कौन बनेगा करोड़पति' टीआरपी की दौड़ में अव्वल बना हुआ है, इसलिए चैनल ने इस सीजन को खत्म करने के लिए स्पेशल तैयारियां की है, और पूरे वीक को ही स्पेशल बना दिया है. जैसे इस हफ्ते शो का समय बदल दिया गया है. पहले यह नौ बजे आता था लेकिन इस हफ्ते शो की टाइमिंग साढ़े आठ बजे की रहेगी. इसके अलावा वीडियो-ओ-फ्रेंड में एक रोबोट नजर आएगा. जी हां, 'कौन बनेगा करोड़पति' में ‘बीमी’ नाम के एक रोबोट को इस हफ्ते इंट्रोड्यूस किया जाएगा. जो कंटेस्टेंट की जवाब देने में मदद करेगा. इसके जरिये वीडियो आएगा और रोबोट से सवाल का जवाब मिलेगा.

पढ़ें: अमिताभ बच्चन के बंगले में अवैध निर्माण, बीएमसी पर कार्रवाई न करने का आरोप
 
kbc 9

 

रोबोट के अलावा भी 'कौन बनेगा करोड़पति' के फैन्स के लिए काफी चीजों का इस्तेमाल किया गया है. इस हफ्ते एक्ट्रेस विद्या बालन और क्रिकेटर युवराज सिंह जैसे सेलेब्रिटी हॉट सीट पर नजर आएंगे तो नोबेल पुरस्कार विजेदा कैलाश सत्यार्थी भी अमिताभ बच्चन के साथ गेम खेलते दिखेंगे.

पढ़ें: टीवी पर अब नहीं दिखेंगे अमिताभ बच्चन, इस वजह से बंद हुआ KBC 9

'कौन बनेगा करोड़पति' के निर्माताओं ने इस खासियत के साथ शो को और दिलचस्प बनाने का इरादा किया है. वैसे भी शो अमिताभ बच्चन और करोड़ रु. जीतने के ख्वाब की वजह से दर्शकों में हॉट केक बना हुआ. यही नहीं, 'कौन बनेगा करोड़पति' का सीजन-9 अभी तक के सबसे सफल सीजन में भी गिना जा सकता है क्योंकि टीआरपी की दौड़ में इसे सलमान खान और अक्षय कुमार जैसे सुरस्टार्स के शो दूर-दूर तक नहीं छू पाए हैं.

VIDEO: अमिताभ बच्चन से ख़ास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement