सचिन तेंदुलकर ने पूरी की KBC-9 के इस कंटेस्टेंट की मुराद, दीवाली के दिन दिया ये तोहफा

करीब पखवाड़े भर पहले राजूदास राठौड़ केबीसी-9 की हॉट सीट पर पहुंचे थे और उन्होंने बताया था अपनी बिटिया की वजह से सचिन तेंडुलकर के मैच न देख पाने की वजह से रिमोट तोड़ दिया करते थे.

सचिन तेंदुलकर ने पूरी की KBC-9 के इस कंटेस्टेंट की मुराद, दीवाली के दिन दिया ये तोहफा

राजूदास राठौड़ के साथ सचिन तेंदुलकर

खास बातें

  • सचिन के फैन हैं राजूदास
  • केबीसी-9 में जीते थे 25 लाख रु.
  • केबीसी-9 में जताई थी सचिन से मिलने की इच्छा
नई दिल्ली:

'कौन बनेगा करोड़पति' में न सिर्फ कंटेस्टेंट के करोड़पति बनने का ख्वाब पूरा होता है, बल्कि उनकी खास इच्छाओं को भी कई मौके पर पूरा कर दिया जाता है. ऐसा ही कुछ महाराष्ट्र के बीड के राजूदास राठौड़ के साथ भी हुआ. करीब पखवाड़े भर पहले वे केबीसी-9 की हॉट सीट पर पहुंचे थे और उन्होंने बताया था अपनी बिटिया की वजह से सचिन तेंदुलकर के मैच न देख पाने की वजह से रिमोट तोड़ दिया करते थे. उन्होंने शो पर बताया का उनका ख्वाब है कि वे अपने क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर से एक बार जरूर मिलना चाहते हैं. सचिन तेंडुलकर ने उनकी इस इच्छा को सुना और उन्होंने ट्वीटर पर राजूदास से प्रॉमिस किया था कि वे उनसे मुलाकात करेंगे. सचिन तेंदुलकर ने राजूदास की इस इच्छा को दीवाला पर पूरा कर दिया.
 

st

यह भी पढ़ेंः सचिन तेंदुलकर करेंगे KBC 9 के इस कंटेस्टेंट की मुराद पूरी, ट्वीट कर भरोसा दिलाया

'कौन बनेगा करोड़पति-9' ने सचिन तेंदुलकर की ऐप 100एमबी ने राजूदास के लिए एक सरप्राइज तय किया. 18 अक्टूबर को दीवाली के दिन राजूदास के लिए उनके घर पर मास्टर-ब्लास्टर के साथ मुलाकात तय करवाई. इस मुलाकात के दौरान मौजूद सूत्रों ने खुलासा किया, “यह राजूदास के लिए बहुत ही एक्साइटिंग और इमोशनल दिन था. आखिरकार उन्हें सचिन तेंदुलकर से मिलने का मौका मिला. सचिन का प्यार देखकर वे अपनी भावनाओं को काबू नहीं कर सके. सचिन ने बताया कि उन्होंने उस एपिसोड को देखा है, सचिन तेंदुलकर ने अपने जन्मदिन का केक भी काटा. सचिन ने उन्हें अपने सिग्नेचर वाला क्रिकेट बैट भी उपहार में दिया.”
 
st

इसे ही कहते हैं आम के आम और गुठलियों के दाम. केबीसी-9 में उन्होंने 25 लाख रु. की रकम जीती था और साथ में सचिन से मिलना भी हो गया.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com