NDTV Khabar

KBC-9 : हरियाणा की अनिता सिंह ने लकी नंबर के सहारे खेला और जीते 3,20,000 रुपये

जब अमिताभ बच्चन ने उनसे पूछा कि क्या पति आपकी पसंद नहीं हैं. तो उन्होंने साफ कह दिया कि उन्हें पसंद नहीं थे. उन्होंने साफ कहा कि अच्छा पति न मिलने की वजह से उन्होंने ज्यादा दोस्त नहीं बनाए.

658 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
KBC-9 : हरियाणा की अनिता सिंह ने लकी नंबर के सहारे खेला और जीते 3,20,000 रुपये

केबीसी के सेट पर अमिताभ बच्‍चन (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: केबीसी-9 में हरियाणा के चरखी दादरी की अनिता सिंह गुरुवार को हॉट सीट पर पहुंचीं और उनकी कहानी काफी दिलचस्प थी. अमिताभ बच्चन से बातचीत में अनिता ने बताया कि उन्हें समाज के डर से शादी करनी पड़ी और शादी भाई की पसंद से के लड़के से की थी. जब अमिताभ बच्चन ने उनसे पूछा कि क्या पति आपकी पसंद नहीं हैं. तो उन्होंने साफ कह दिया कि उन्हें पसंद नहीं थे. उन्होंने साफ कहा कि अच्छा पति न मिलने की वजह से उन्होंने ज्यादा दोस्त नहीं बनाए. हालांकि उनको अपने पति की हाइट से दिक्कत है क्योंकि उनकी हाइट कम है. तब अमिताभ ने कहा कि जया भी तो कम हाइट की हैं. अनिता ने कहा कि मैं हर जगह आप ही की मिसाल देती हूं. उन्होंने बताया कि ए उनका लकी अक्षर है, क्योंकि ए से अनिता आता है और ए से ही अमिताभ बच्चन आता है.

80,000 रुपये जीतने तक वे अपनी सारी लाइफलाइन गंवा चुकी थीं. उनके लिए नौवां सवाल थाः मान्यतानुसार भगवान कृष्ण ने अर्जुन को कुरुक्षेत्र के निकट किस जगह पर भगवत गीता का उपदेश दिया था? ऑप्शन थेः ज्योतिसर, हिसार, पानीपत या करनाल. उन्होंने ज्योतिसर जवाब दिया और उनका यह जवाब एकदम सही निकला. इस तरह उन्होंने 1,60,000 रुपये जीत लिए. इस तरह 10वां सवाल थाः भारत के 29 राज्यों में कितने राज्यों के नाम में दो अलग-अलग क्षेत्रों के नाम हैं? ऑप्शन थेः एक, दो, तीन या चार. अनिता ने जवाब दिया, एक. उन्होंने बताया कि जम्मू-कश्मीर ही एकमात्र ऐसा राज्य है. इस तरह उनका जवाब सही निकला और वे 3,20,000 रु. जीत गईं.

यह भी पढ़ें: KBC-9 में अमिताभ बच्चन ने खोला राज, उनका सिर्फ 25 फीसदी लिवर ही करता है काम

उनके लिए 6,40,000 रु. के लिए पूछा गया सवाल थाः किनकी अध्य़क्षता में गठित सुप्रीम कोर्ट के नौ जजों की बेंच ने निजता के अधिकार को मौलिक अधिकार घोषित किया था? ऑप्शन थेः जस्टिस डी.वाई. चंद्रचूड़, जस्टिस दीपक मिश्रा, जस्टिस आर.एएफ. नरीमन या जस्टिस जे.एस. खेहर. उन्होंने जस्टिस दीपक मिश्रा को अपना जवाब बताया. लेकिन जबाव गलत निकला, और सही जवाब था जस्टिस जे.एस. खेहर था.

VIDEO: अमिताभ बच्‍चन ने खोला राज


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement