KBC 9 छत्तीसगढ़ की डिप्टी कलेक्टर ने जीत ली यह रकम

वे दिव्यांग हैं और उनके पति घर संभालते हैं जबकि अनुराधा खुद डिप्टी कलेक्टर हैं. उन्होंने अमिताभ बच्चन को बताया कि उनकी पति दीनदयाल से से अरेंज मैरिज हुई थी.

KBC 9 छत्तीसगढ़ की डिप्टी कलेक्टर ने जीत ली यह रकम

फाइल फोटो

खास बातें

  • उनके पति घर संभालते हैं जबकि अनुराधा खुद डिप्टी कलेक्टर हैं.
  • डिप्टी कलेक्टर ने आज अच्छा खेला और उन्होंने 12,50,000 रु. जीत लिए.
  • उन्होंने अमिताभ बच्चन को बताया कि उनकी पति दीनदयाल से अरेंज मैरिज हुई
लखनऊ:

‘कौन बनेगा करोड़पति-9’ में छत्तीसगढ़ की डिप्टी कलेक्टर ने गुरुवार को अच्छा खेला और उन्होंने 12,50,000 रु. जीत लिए. अनुराधा की कहानी बहुत ही दिलचस्प थी. वे दिव्यांग हैं और उनके पति घर संभालते हैं जबकि अनुराधा खुद डिप्टी कलेक्टर हैं. उन्होंने अमिताभ बच्चन को बताया कि उनकी पति दीनदयाल से अरेंज मैरिज हुई थी. अनुराधा ने बताया कि जब उनकी शादी हुई तो उस समय वे स्कूल में पढ़ाती थीं. वे अपने पति के साथ की वजह से डिप्टी कलेक्टर के पद तक पहुंचीं.
 
12,50,000 रु. के लिए उनसे पूछा गया सवाल था, प्रधानमंत्री के तौर पर नरेंद्र मोदी की पहली विदेश यात्रा किस देश की थी? ऑप्शन थेः जापान, भूटान, अफगानिस्तान या नेपाल. अनुराधान ने जवाब दिया भूटान और वे इस तरह इस धन राशि को जीतने में कामयाब रहीं. उनके पास अभी भी जोड़ीदार वाली एक लाइफलाइन बची थी.

 यह भी पढ़ें : KBC-9 छत्तीसगढ़ के उमेश जीत चुके हैं 6,40,000 रु. और डटे हैं हॉट सीट पर

उसके बाद उन्होंने 25 लाख रु. के लिए सवाल पूछा कि 2017 में कैप्टन एनी दिव्या इनमें से कौन-सा विमान उड़ाने वाली सबसे कम उम्र की कमांडर बनीं? ऑप्शन थेः बोइंग 777, एयरबस ए380, एंटोनोव एन-32 या एयरवैंडर-10. उन्होंने इसके लिए जोड़ीदार लाइफलाइन का सहारा लिया और उनके साथ आई दोस्त उनका साथ देने के लिए आईं. लेकिन सही जवाब न आने की वजह से उन्हें क्विट करना पड़ा.

VIDEO : सनमीत ने केबीसी में जीते पांच करोड़ रुपये

इस तरह अनुराधा 12,50,000 रु. का चेक लेकर गईं. हालांकि अगर अनुराधा जवाब देतीं तो उन्होंने बताया कि बोइंग-777 बोलतीं. यह सही जवाब भी था. उन्हें इसका दुख हुआ लेकिन 12,50,000 रु. जीतने की खुशी हुई.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com