Kehne Ko Humsafar Hain:'कहने को हमसफर हैं' नए छौंक के साथ तीसरे सीजन के लिए तैयार, इस दिन होगा रिलीज

पहले दो सीजन के साथ अपार लोकप्रियता हासिल करने के बाद रोमांटिक ड्रामा सीरीज 'कहने को हमसफर हैं' (Kehne Ko Humsafar Hain) अब अपने तीसरे सीजन के साथ वापसी के लिए तैयार है.

Kehne Ko Humsafar Hain:'कहने को हमसफर हैं' नए छौंक के साथ तीसरे सीजन के लिए तैयार, इस दिन होगा रिलीज

'कहने को हमसफर हैं' अपने तीसरे सीजन के लिए तैयार

नई दिल्ली:

पहले दो सीजन के साथ अपार लोकप्रियता हासिल करने के बाद रोमांटिक ड्रामा सीरीज 'कहने को हमसफर हैं' (Kehne Ko Humsafar Hain) अब अपने तीसरे सीजन के साथ वापसी के लिए तैयार है, जिसमें दर्शकों के लिए एक अन्य शानदार कहानी पेश की जाएगी. शो के तीन नायक रोहित, अनन्या और पूनम के बीच उलझनों को आगे बढ़ते हुए, तीसरे सीजन को 6 जून को दोपहर 12 बजे ऑल्ट बालाजी और जी5 के ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज किया जाएगा. तीसरे सीजन में रोहित के जीवन में एक नए प्यार अमायरा के संग शुरू होने के साथ अधिक जटिल कहानी में उलझता हुआ दिखाई देगा. अमायरा का किरदार अन्य पात्रों के जीवन में कैसे फिट बैठता है, यह देखने के लिए दर्शकों के बीच प्रत्याशा अपने चरम पर है.

पहली झलक से वह एक बेपरवाह और अपनी दुनियां में रहने वाली किरदार की तरह नजर आ रही है जिसने उस समय रोहित के जीवन में एंट्री ली है जब उनकक जीवन पहले से ही अशांत है और वह काफी कुछ झेल चुका है. हाल ही में, ऑल्ट बालाजी और जी5 ने अपने सोशल मीडिया पर अमायरा के किरदार का एक परिचयात्मक वीडियो पोस्ट किया है जिसे अभिनेत्री अदिति वासुदेव निभा रहीं है. वे लिखते है: "ऐसा कहा जाता है कि लड़कियों को बुरे लड़के पसंद है! शायद इसीलिए अमायरा को रोहित का यह नया बुरा अवतार पसंद है. वह युवा, बोल्ड और जटिल है, जो रोहित को एना की याद दिलाता है. लेकिन अभी भी उसके बारे में बहुत कुछ जानना बाकी है और वह रोहित के जीवन में वह कौनसा तूफान ले कर आती है यह देखना बाकी है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यहां तक कि कंटेंट क्वीन एकता कपूर ने भी अपने सोशल मीडिया पर अमायरा के किरदार का परिचयात्मक वीडियो साझा किया है. यह देखना रोमांचकारी होगा कि रोहित और अमायरा की केमिस्ट्री कैसे सामने आती है और यह अन्य किरदार खासकर अनन्या और पूनम के अनुपात में कैसे फिट होगा, यह देखना दिलचस्प होगा. अमायरा का यह युवा बेपरवाह किरदार सभी अन्य किरदार के जीवन में तूफान लाने के लिए तैयार है.

दर्शकों को यह देखने का इंतजार है कि 'कहने को हमसफर हैं' के तीसरे सीजन में इनकी जिन्दगी क्या मोड़ लेती है. तो आप भी अपनी तारीख को चिन्ह्ति कर लीजिए क्योंकि शो 6 जून को रिलीज होने के लिए तैयार है.