'कहने को हमसफर हैं' का आगामी सीजन डिजिटल प्रीमियर के लिए है तैयार, फैंस में भी दिखी शो को लेकर एक्साइटमेंट

'कहने को हमसफर हैं' (Kehne Ko Humsafar Hain) की बढ़ती लोकप्रियता के बाद निर्माता अब शो की तीसरी किस्त के साथ वापसी के लिए तैयार हैं.

'कहने को हमसफर हैं' का आगामी सीजन डिजिटल प्रीमियर के लिए है तैयार, फैंस में भी दिखी शो को लेकर एक्साइटमेंट

'कहने को हमसफर हैं' (Kehne Ko Humsafar Hain) नए सीजन के साथ प्रीमियर के लिए है तैयार

खास बातें

  • कहने को हमसफर है नए सीजन के साथ प्रीमियर के लिए है तैयार
  • फैंस में भी दिखी शो को लेकर एक्साइटमेंट
  • 6 जून से ऑल्ट बालाजी और जी5 पर आएगा शो
नई दिल्ली:

'कहने को हमसफर हैं' (Kehne Ko Humsafar Hain) की बढ़ती लोकप्रियता के बाद निर्माता अब शो की तीसरी किस्त के साथ वापसी के लिए तैयार हैं. इस घोषणा के बाद से ही प्रशंसकों का उत्साह अपने चरम पर है और हर कोई इसका बेसब्री से इंतज़ार कर रहा है. शो के प्रीमियर से पहले निर्माता ने अभिजीत सावंत, प्रतिभा सिंह बघेल और ऐश्वर्या मजुमदार जैसे प्रख्यात गायकों के जरिए एक म्यूजिकल कॉन्सर्ट का आयोजन किया था, जिसमें शो के सबसे प्रतिष्ठित गीत 'ओ मेरे हमसफ़र' पर शानदार परफॉर्मेंस दी थी. इस कॉनसर्ट ने दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. ऐसे में निर्माता अब नए सीज़न के लिए एक अनूठे और अनोखे डिजिटल प्रीमियर की मेजबानी करेंगे.

'कहने को हमसफर हैं' (Kehne Ko Humsafar Hain) में रोनित रॉय (Ronit Roy) चालाक 'रोहित' का किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे. वहीं, मोना सिंह (Mona Singh) अपने किरदार 'अनन्या' और गुरदीप कोहली (Gurdeep Kohli) अपने किरदार 'पूनम' के साथ दर्शकों को भावनात्मक सफर पर लेकर जाएंगी. पलक जैन, पूजा बनर्जी, और अपूर्वा अग्निहोत्री जैसे कलाकार भी शो में ड्रामा और ग्लैमर का तड़का लगाते हुए दिखाई देंगे. इस सीज़न के प्रीमियर के लिए कास्ट द्वारा एक अनोखा और कस्टम मेड वीडियो इनविटेशन तैयार किया गया है. इसे लॉकडाउन के कठिन समय के बीच बनाया गया है। यही वजह है कि एक अपरंपरागत डिजिटल प्रीमियर के साथ, सम्पूर्ण कास्ट और क्रू रिलीज़ के दिन के लिए बेहद रोमांचित महसूस कर रही है.

बता दें कि 'कहने को हमसफर हैं' (Kehne Ko Humsafar Hain) के पहले दो सीजन बेहद सफल रहे थे. वहीं, निर्माताओं को यकीन है कि तीसरी किस्त शो को एक उच्च स्तर पर ले जाते हुए, दर्शकों के दिलों में अपनी गहरी छाप छोड़ने में सफल रहेगा. शो की खासियत, इसके डायलॉग और किरदार परिस्थितियां हैं. दर्शक हमेशा शो के कुछ पहलू के साथ प्रतिध्वनित महसूस करते हैं और यही वजह है कि वे उनके साथ एक अटूट रिश्ता साझा करते हैं. 'कहने को हमसफ़र है' 6 जून को दोपहर 12 बजे से ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com