NDTV Khabar

Bigg Boss Winner गौहर खान ने ऑनलाइन खोला अपनी बहन का राज, तो ऐसे मिला जवाब!

बिग बॉस सीजन 7 की विनर रहीं गौहर खान बॉलीवुड फिल्मों से इतर ऑनलाइन वेब सीरीज पर भी काफी फोकस करती हुईं दिखाई दे रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss Winner गौहर खान ने ऑनलाइन खोला अपनी बहन का राज, तो ऐसे मिला जवाब!
नई दिल्ली: बिग बॉस सीजन 7 की विनर रहीं गौहर खान बॉलीवुड फिल्मों से इतर ऑनलाइन वेब सीरीज पर भी काफी फोकस करती हुईं दिखाई दे रही हैं. बिदांस के यूट्यूब चैनल पर 6 साल पहले शुरू हुए 'खान सिस्टर्स' नाम की वेब सीरीज का दूसरा सीजन आ गया है, लेकिन इस बार वह अपना यूट्यूब चैनल शुरू किया है. इसमें गौहर खान और उनकी बहन निगार खान एक दूसरे के बारे में पोल खोलते हुए नजर आ रही हैं.

एक्ट्रेस बहनें गौहर खान और निगार खान ने एक-दूसरे के राजों का ऑनलाइन खुलासा किया. निगार बुधवार को गौहर के नए यूट्यूब चैनल पर प्रसारित हुए दूसरे एपिसोड में दिखाई दीं.

पढ़ें: Bigg Boss की इस विजेता ने किया अर्शी का सपोर्ट, बोली- इल्जाम लगाने वालों को दिया मुंह तोड़ जवाब

गौहर ने कहा, हर कोई लंबे समय से चाहता है कि 'खान सिस्टर्स' लौट आएं. चूंकि, हम शो नहीं कर रहे हैं, इसलिए मैंने अपना यूट्यूब चैनल शुरू कर दिया है. मैंने सोचा कि यह हमारे प्रशंसकों को हमारे पागलपन की खुराक देने का एक शानदार तरीका होगा. उन्होंने कहा, और, फिर मेरे मन में मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मेरी बहन और मेरे पागलपन के आधे हिस्से को लेने का विचार आया. यह चैनल के लिए सबसे मजेदार एपिसोड की शूटिंग थी और ऐसा लगा जैसे खान सिस्टर्स के अनुभव को फिर जिया है. टीवी शो 'खान सिस्टर्स' पांच वर्ष पहले प्रसारित होता था. इसमें दोनों बहनों को दिखाया गया था.

VIDEO: स्पॉटलाइट में फिरंगी की टीम से खास मुलाकात


टिप्पणियां
(इनपुट आईएएनएस से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement