Khatron Ke Khiladi 10: इस बार खतरों से खेलते नजर आएंगे ये सेलेब्रिटीज, शो के कंटेस्टेंट का हुआ खुलासा

Khatron Ke Khiladi 10: रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi 10)' में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट के नाम का खुलासा हो गया है, जानें शो में कौन-कौन लेगा हिस्सा...

Khatron Ke Khiladi 10: इस बार खतरों से खेलते नजर आएंगे ये सेलेब्रिटीज, शो के कंटेस्टेंट का हुआ खुलासा

'खतरों के खिलाड़ी 10 (Khatron Ke Khiladi)' में ये कंटेस्टेंट लेंगे हिस्सा

खास बातें

  • 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 10 के कंटेस्टेंट्स का हुआ खुलासा
  • रोहित शेट्टी शो को फिर करेंगे होस्ट
  • बुल्गारिया में शूट किया जाएगा एक्शन शो
नई दिल्ली:

टेलीविजन का सबसे धमाकेदार शो 'खतरों के खिलाड़ी 10 (Khatron Ke Khiladi 10)' जल्द ही शुरू होने वाला है. रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के इस शो में हर बार की तरह इस बार भी सितारे खतरों से खेलते हुए नजर आएंगे. 'खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi)' सीजन 9 में तो कोरियोग्राफर पुनित पाठक (Punit Pathak) ने बाजी मारी थी. लेकिन इस बार टक्कर टेलीविजन इंडस्ट्री के कई दिग्गज खिलाड़ियों के बीच होगी. शो में हिस्सा लेने वाले फाइनल कंटेस्टेंट के नाम की लिस्ट आ गई है, जिसमें टीवी जगत के कई सितारों का नाम शामिल है. 'द खबरी' ने शो के कंटेस्टेंट के नाम की घोषणा अपने ट्विटर हैंडल के जरिए की है.

दिशा पटानी ने कुछ इस अंदाज में दिया पोज, बार-बार देखी जा रही फोटो


इस बार 'खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi 10)' शो में 'ये हैं मोहब्बतें ( Yeh Hai Mohabbatein)' के लीड एक्टर करण पटेल (Karan Patel), तेजस्वी प्रकाश, बलराज स्याल, धर्मेश येलांडे (Dharmesh Yelande), शिविन नारंग, आर.जे मलिशका, अदा खान, करिश्मा तन्ना और अमृता खान अपने डर पर काबू पाते हुए नजर आएंगे. हर बार की तरह इस बार भी फैन्स को इस शो का बड़ी बेसब्री से इंतजार है. 

क्रिकेट के बाद अब यहां दिखेंगे गौतम गंभीर के तेवर, बोले- अपनी लाइन लंबी करने के लिए दुश्मन की...देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'खतरों के खिलाड़ी 10 (Khatron Ke Khiladi 10)' के 10वें सीजन को पिछली बार की तरह रोहित शेट्टी ही होस्ट करेंगे और इस बार बुल्गारिया में स्टंट शूट किए जाएंगे. बताया जा रहा है कि डेढ़ महीने तक इसकी शूटिंग होगी और पहली अगस्त से शूटिंग शुरू होने जा रही है. हालांकि 'खतरों के खिलाड़ी 10' का प्रसारण 'बिग बॉस 13' के बाद ही होगा. पिछले सीजन के विजेता कोरियोग्राफर पुनीत पाठक थे. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...