NDTV Khabar

Khatron Ke Khiladi 9: विकास गुप्ता ने स्टंट से पहले किया स्टेरॉयड का सेवन, रोहित शेट्टी ने जमकर फटकारा!

दमदार स्टंट वाला शो 'खतरों के खिलाड़ी' 9 (Khatron Ke Khiladi 9) में इस बार दिलचस्प मोड़ आने वाला है. इस शो के आने वाले एपिसोड में रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) शो के कंटेस्टेंट विकास गुप्ता (Vikas Gupta) को फटकार लगाते नजर आएंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Khatron Ke Khiladi 9: विकास गुप्ता ने स्टंट से पहले किया स्टेरॉयड का सेवन, रोहित शेट्टी ने जमकर फटकारा!

विकास गुप्ता (Vikas Gupta) पर गुस्सा हुए रोहित शेट्टी (Rohit Shetty)

खास बातें

  1. विकास गुप्ता ने स्टंट से पहले किया स्टेरॉयड का सेवन
  2. रोहित शेट्टी ने जमकर फटकारा
  3. इससे पहले भी रोहित शेट्टी ने विकास गुप्ता को लगाई थी फटकार
नई दिल्ली:

दमदार स्टंट वाला शो 'खतरों के खिलाड़ी' 9 (Khatron Ke Khiladi 9) में इस बार दिलचस्प मोड़ आने वाला है. इस शो के आने वाले एपिसोड में रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) शो के कंटेस्टेंट विकास गुप्ता (Vikas Gupta) को फटकार लगाते नजर आएंगे. जबकि कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के साथ छेड़खानी करते नजर आएंगी. खबरों के मुताबिक,  'खतरों के खिलाड़ी' 9 (khatron ke khiladi 9) के इस एपिसोड में दिखाया जाएगा कि रोहित शेट्टी विकास गुप्ता (Vikas Gupta) को स्टेरॉयड लेने के लिए फटकार लगाएंगे. खबर है कि स्ंटट से पहले विकास गुप्ता (Vikas Gupta) ने स्टेरॉयड का सेवन किया था और इसलिए रोहित ने उनको डांटा है.

Happy Hug Day 2019 : 'हग डे' पर शाहरुख खान हैं डिमांड में, रणबीर कपूर-रणवीर सिंह में कांटे की टक्कर

 


 

इससे पहले दिखाए गए एक एपिसोड में भी रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने विकास गुप्ता (Vikas Gupta) को उनके साथ प्रैंक करने पर जमकर डांट लगाई थी. हालांकि, बाद में रोहित ने बताया था कि उन्होंने यह मजाक किया है. इस एपिसोड का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हुआ था. दरअसल, विकास गुप्ता ने रोहित शेट्टी के वैनिटी में जाकर प्रैंक शूट किया था.

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा के फैन ने दीवानगी में पार कर दी सारी हदें, Video हो रहा वायरल

 

टिप्पणियां

'खतरों के खिलाड़ी' 9 (khatron ke khiladi 9) से  कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) के पति हर्ष लिम्बाचिया भी बाहर हो चुके हैं. और उनके बाहर होने के साथ ही अब इस शो में मात्र 6 कंटेस्टेंट बच गए हैं. बता दें कि 'खतरों के खिलाड़ी' 9 (khatron ke khiladi 9) टीआरपी में भी आगे चल रहा है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement