NDTV Khabar

ये होंगे ‘खतरों के खिलाड़ी’ के फाइनलिस्ट!

स्टंट रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी : पेन इन स्पेन’ अपने आखिरी चरण में पहुंच चुका है और आइए हम बताते हैं कौन हो सकते हैं इसके फाइनलिस्ट

9 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
ये होंगे ‘खतरों के खिलाड़ी’ के फाइनलिस्ट!

खतरों के खिलाड़ी

खास बातें

  1. शांतनु को एक बार भी नहीं मिला फियर फंदा
  2. रोहित शेट्टी हैं शो के होस्ट
  3. फाइनल में होगी कड़ी टक्कर
नई दिल्ली: स्टंट रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी : पेन इन स्पेन’ अपने आखिरी चरण में पहुंच चुका है. खतरों से भरे इस शो में सेलेब्स ने अपने डर पर जीत पाने की कोशिश की, कई इस काम में कामयाब रहे और कई को अभी भी अपने डर पर काबू पाना है. ‘खतरों के खिलाड़ीः पेन इन स्पेन’ की शूटिंक को काफी पहले ही खत्म कर लिया गया था. ऐसे में ‘खतरों के खिलाड़ी’ का फाइनल और सेमीफाइनल भी हो चुके हैं और विजेता भी घोषित हो चुका है. ऐसे में सूत्रों से आ रही खबरों पर यकीन करें तो रवि दुबे, हिना खान और शांतनु महेश्वरी इसके फाइनिलस्ट होंगे.

यह भी पढ़ेंः शादी का तो पता नहीं, लेकिन बच्चों को दूध पिलाने के मामले में नंबर वन हैं सलमान खान!
 
kkk

इन तीनों के लिए ग्रैंड फिनाले की टिकट पाना आसान नहीं होगा. उन्हें भरपूर पेन और टॉर्चर का सामना करना पडेगा. अगर तीनों संभावित फाइनलिस्टों की बात करें तो इसमें रवि दुबे और शांतनु महेश्वरी का प्रदर्शन शुरू से ही शानदार रहा है. उन्होंने अच्छे-अच्छों को टक्कर दी और वे कभी भी फियर फंदा न पाने वाले खिलाड़ी रहे. पूरे शो के अंदर उनका ये रिकॉर्ड था. हिना खान हमेशा अपनी किस्मत की बदौलत गेम आगे बढ़ती चली गईं. उनके बाकी के साथी भी ऐसा ही मानते हैं कि हिना खान ने शो में अपनी किस्मत की बदौलत कदम आगे बढ़ाए हैं. रवि दुबे ने भरपूर मेहनत की और वे कई बार फियर फंदा लेने के बाद भी खुद को बचा ले गए और मुश्किल स्टंट भी बेहतरीन ढंग से करते चले गए.

यह भी पढ़ेंः Box Office: फरहान से फिर आगे निकली कंगना रनोट की 'सिमरन', जानें दो दिनों की कमाई

अगर सूत्रों की बात सही निकलती हैं तो इन तीनों को फाइनल में देखना मजेदार रहेग क्योंकि तीनों ने ही किसी न किसी तरह से अपने डर पर जीत पाई है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement